Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- ट्रेलर और बाइक में जबरदस्त भिडंत.. एक की...

BCC News 24: कोरबा- ट्रेलर और बाइक में जबरदस्त भिडंत.. एक की मौत, दूसरा गंभीर.. बस स्टैंड में बर्थडे केक लेने आए थे दोनों, ट्रेलर चालक गिरफ्तार..

कोरबा/कटघोरा (BCC NEWS 24): जिले में ट्रेलर और बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके चलते एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। दोनों युवक बाइक में केक लेने के लिए आए हुुए थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई।

घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई।

जानकारी के मुताबिक, तहसील भाठा निवासी अरविंद सिंह राजपूत और जावेद अली दोनों दोस्त थे। बुधवार रात को करीब 9 बजे वे दोनों कटघोरा बस स्टैंड के पास केक लेने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान जब वह बस स्टैंड के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रही ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर ही अरविंद की मौत हो गई।

सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।

घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया था। वहीं आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया। जबकि मृतक के परिजनों को और पुलिस की इस घटना की जानकारी दी गई। खबर मिलते ही पुलिस टी टीम मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद ट्रेलर चालक को घटनास्थल से कुछ दूर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular