Friday, April 19, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBIG News: एकतरफा प्यार में छठवीं की छात्रा की भर दी मांग.....

BIG News: एकतरफा प्यार में छठवीं की छात्रा की भर दी मांग.. घर के बाहर चाकू की नोक पर लगाया सिंदूर, 8वीं में पढ़ता है आरोपी छात्र, स्कूल में भी करता था परेशान

उत्तर प्रदेश: महराजगंज जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एकतरफा प्यार में एक 8वीं क्लास के छात्र ने 6वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के गले पर चाकू रखकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों गांव के एक ही स्कूल में पढ़ते थे।

लड़की के परिजनों ने बच्ची की पढ़ाई की खातिर उसका स्कूल से नाम कटवाकर गांव के दूसरे स्कूल में उसका एडमिशन करवा दिया था। इसके बाद भी लड़के ने लड़की का पीछा नहीं छोड़ा और अब ये हरकत कर दी। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी नाबालिग छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता के पिता ने बताई पूरी कहानी

छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया, ” शनिवार की शाम करीब 4 बजे मेरी बेटी दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थी। आरोपी अपने एक दोस्त के साथ बाइक से पहुंचा और उतरते ही बेटी का दुपट्टा खींच लिया। इसके बाद मोहल्ले वालों के सामने बेटी के गले पर चाकू लगाया और उसकी मांग में सिंदूर भरकर भाग गया। इस दौरान उसे पकड़ने की कोशिश भी की गई लेकिन दोनों लड़के बाइक भगाकर भाग निकले।”

बेटी को स्कूल में भी करता था परेशान

छात्रा के पिता ने बताया, ” आरोपी लड़का किसी न किसी बहाने से बेटी के साथ अक्सर छेड़छाड़ करता था। स्कूल में उसके साथ कई बार परेशान कर चुका था। हमने लोकलाज के डर से कहीं शिकायत नहीं की थी। बच्ची की पढ़ाई न छूटे इसलिये उसका नाम दूसरे स्कूल में लिखवा दिया था। लेकिन वह लड़का पीछा नहीं छोड़ रहा था।”

डिप्टी एसपी अजय सिंह चौहान ने आरोपी को हिरासत में लेने की पुष्टि की है।

डिप्टी एसपी अजय सिंह चौहान ने आरोपी को हिरासत में लेने की पुष्टि की है।

किशोर सुधार गृह भेजा जाएगा आरोपी

डिप्टी एसपी अजय सिंह चौहान ने बताया, ” छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। नाबालिग होने की वजह से रविवार को आरोपी छात्र को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया। उसे किशोर सुधार गृह भेजा जाएगा। “

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular