Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG News: लिव-इन पार्टनर को दूसरी मंजिल से फेंका.. प्रेग्नेंट होने पर...

BIG News: लिव-इन पार्टनर को दूसरी मंजिल से फेंका.. प्रेग्नेंट होने पर प्रेमी ने दिया धक्का; लड़की बोली- शादी का कहने पर पीटा, 3 साल पहले नाबालिग थी, तब से करता आ रहा रेप

मध्य प्रदेश: ग्वालियर में लिव इन पार्टनर को छत से फेंककर हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपी तीन साल से युवती का शारीरिक शोषण करता आ रहा था। तब वह नाबालिग थी। युवती जब प्रेग्नेंट हो गई, तो आरोपी ने उसे दो मंजिला इमारत से नीचे धकेल दिया। जिससे युवती गम्भीर रूप से घायल हो गई।

19 साल की पीड़िता शहर के गुढ़ी-गुढ़ा का नाका इलाके में रहती है। तीन साल पहले उसकी दोस्ती हस्तिनापुर निवासी प्रदीप जाटव से हुई थी। प्रदीप ने उसे प्रपोज कर बालिग हो जाने पर शादी का वादा किया। इसके बाद दोनों मुरार के 6 नंबर चौराहा स्थित एक फ्लैट में लिव-इन में रहने लगे।

दो महीने पहले गर्भवती होने का पता चला

युवती का कहना है कि प्रदीप पिछले तीन साल से मेरे साथ संबंध बना रहा है, लेकिन शादी का जिक्र करते ही वो टाल जाता। बाद में मारपीट भी करने लगा। दो महीने पहले मुझे अपने प्रेग्नेंट होने का पता चला था, तब से प्रदीप से शादी के लिए कह रही हूं।

युवती ने JAH के ट्रामा सेंटर में पुलिस को बताई आपबीती, पढ़िए…

मेरा प्यार से विश्वास उठ गया

मैं तीन साल पहले प्रदीप जाटव से मिली थी। तब 16 साल की थी। प्रदीप ने मुझसे दोस्ती की। कुछ दिन बाद प्यार का इजहार किया तो मैंने स्वीकार कर लिया। प्रदीप ने मुझे शादी करके हमेशा खुश रखने का वादा किया था। उसने मेरा विश्वास जीत लिया था। हम 5 नंबर चौराहे पर एक फ्लैट में साथ रहने लगे। यहां शादी की बात कहकर प्रदीप तीन साल से मेरे साथ रिलेशन बनाता रहा। जब भी शादी की बात कहती, तो मेरे साथ मारपीट करता। उसके इस व्यवहार से मेरे दिल को तकलीफ होती। दो दिन पहले सुबह 9 बजे मैं दूसरी मंजिल की छत पर कपड़े सूखा रही थी, तभी प्रदीप वहां आया। उसे बताया कि मैं दो महीने की गर्भवती हूं।

यह सुनकर वह गर्भ गिराने की बात कहने लगा। मैंने शादी के लिए कहा, तो गालियां दीं। इसी बीच मुझे दूसरी मंजिल की छत से धक्का दे दिया। मैं नीचे सड़क पर गिरी और घायल हो गई। अब मेरा प्यार से विश्वास उठ गया है। जिस पर खुद से ज्यादा विश्वास किया, उसने ही मुझे इस हाल में पहुंचा दिया है।

(जैसा कि पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस को बताया)

घायल युवती के एक पैर में फ्रैक्चर है और शरीर पर भी कई चोट आई हैं।

घायल युवती के एक पैर में फ्रैक्चर है और शरीर पर भी कई चोट आई हैं।

11वीं तक पढ़ी है युवती

पीड़ित युवती 11वीं तक पढ़ी है। मूल रूप से घाटीगांव इलाके की रहने वाली है। परिवार अब गुढ़ी गुढ़ा का नाका पर सरकारी मल्टी में रहता है। 12वीं में फेल होने के बाद आगे पढ़ाई नहीं कर सकी। परिवार में माता-पिता हैं, पिता मजदूरी करते हैं।

प्रॉपर्टी का काम करता है आरोपी

आरोपी प्रदीप जाटव मूल रूप से हस्तिनापुर गांव का रहने वाला है। आरोपी के पिता कप्तान सिंह जाटव किसान हैं। जो अपने अन्य बेटों के साथ गांव में रहते हैं। काम के सिलसिले में वह मुरार के छह नंबर चौराहे पर फ्लैट लेकर रहता है। वह प्रॉपर्टी का काम करता है। तीन साल से वह युवती के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रहा था। उसका शारीरिक शोषण करने के बाद अब वह उसे साथ नहीं रखना चाहता था।

आरोपी की तलाश में दी दबिश

एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular