Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG News- नाचते-नाचते आ गई मौत.. ​​​​​​​भाई के रिसेप्शन...

BCC News 24: BIG News- नाचते-नाचते आ गई मौत.. ​​​​​​​भाई के रिसेप्शन में नाच रहा था, हार्ट फेल होने से युवक की मौत, दोस्त समझते रहे ड्रामा कर रहा है..

मध्यप्रदेश: बैतूल में एक युवक की डांस करते-करते मौत हो गई। इसका VIDEO सामने आया है। युवक अपने चचेरे भाई के रिसेप्शन में डांस करते हुए नीचे गिर गया। दोस्तों को लगा कि वह मस्ती कर रहा है। काफी देर तक इसी हालत में रहा तो उठाकर देखा, तब तक वह दम तोड़ चुका था। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा के मुताबिक युवक के पोस्टमार्टम में उसके हार्ट में जमा हुआ खून मिला है। पेट में भी जमा हुआ खाना पाया गया है। मौत की वजह हार्ट फेल होना बताया गया है।

शाहपुर क्षेत्र के खारी जामुन ढाना में यह घटना शनिवार रात हुई। 30 साल के अंतलाल उइके के चचेरे भाई सोनू कुमरे की शुक्रवार को शादी थी। शनिवार रात को रिसेप्शन रखा गया था। नाचते हुए गिर जाने के बाद अंतलाल को अस्पताल भी ले गए, पर उसकी मौत हो चुकी थी। वह 3 बहनों में इकलौता भाई था। उसकी 5 साल की बेटी भी है।

अंतलाल मंच के नीचे ही डांस कर रहा था, अचानक जमीन पर गिर गया।

अंतलाल मंच के नीचे ही डांस कर रहा था, अचानक जमीन पर गिर गया।

यह है वीडियो में…
रिसेप्शन के दौरान डीजे की धुन पर सभी लाेग डांस कर रहे थे। एक चुम्मा तू हमको उधार दे दे…गाना बजा तो अंतलाल खुद को रोक नहीं पाया। वह स्टेज के नीचे ही डांस करने लगा। डांस करते-करते वह जमीन पर गिर गया। दोस्त उसके मुंह में बलून लगाकर उसे उठाते रहे…नहीं उठने पर दोस्तों ने कहा- उठ जा बहुत नाटक हो गया, लेकिन वह फिर भी नहीं उठा।

अंतलाल 3 बहनों में इकलौता भाई था। उसकी 5 साल की बेटी भी है।

अंतलाल 3 बहनों में इकलौता भाई था। उसकी 5 साल की बेटी भी है।

डॉक्टर बोले युवक को पहले से समस्या रही होगी
भोपाल में फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. अशोक शर्मा (डायरेक्टर, इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिको लीगल, भोपाल) के मुताबिक युवक को कोरोनरी की समस्या रही होगी। हार्ट का फेल्योर मौत की वजह हो सकता है। कई बार ओवर एक्टिविटी के कारण कोरोनरी साथ छोड़ देती है।

भोपाल में डॉक्टर ने इसी तरह तोड़ा था दम
भोपाल में भी पिछले साल सीनियर डॉक्टर सीएस जैन (67) की इसी तरह मौत हुई थी। पार्टी में नाचते समय उन्हें हार्ट अटैक आया और वे गिर गए थे। घटना के समय होटल में 50 डॉक्टर मौजूद थे। उन्होंने अपनी तरफ से उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की और नजदीकी मल्टी स्पेशियलिटी स्मार्ट सिटी अस्पताल में भर्ती भी कराया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

मप्र के आलीराजपुर में बाइक से गिरकर हो गई शख्स की मौत
मध्यप्रदेश के आलीराजपुर में चलती बाइक पर मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसमें 45 साल का एक शख्स सड़क किनारे बाइक समेत गिरता है और अचानक दम तोड़ देता है। हैरान करने वाली बात ये है कि उसका शव रात भर वहीं पड़ी रहा। ये घटना शनिवार देर रात आलीराजपुर के जोबट कस्बे की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular