Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- टोयोटा कंपनी के मैनेजर के घर से नगदी...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- टोयोटा कंपनी के मैनेजर के घर से नगदी सहित जेवर पार.. चाचा ससुर के निधन पर गए हुए थे ससुराल, सुना मकान देख चोरों ने लगा दी सेंध.. सूचना पर पुलिस मौका देखकर लौटी, खुद CCTV फुटेज खंगाल रहा मैनेजर..

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने अलमारी से एक लाख 25 हजार रुपए और सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिया। टोयोटा कंपनी के बॉडी शाप मैनेजर अपने चाचा ससुर के निधन होने पर घर में ताला बंद कर परिवार समेत अकलतरा गए थे। तभी मकान को सूनसान पाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। रविवार की सुबह पड़ोसी ने उन्हें चोरी की सूचना दी, तब पुलिस मौका देखकर लौट आई। अब मैनेजर खुद आसपास CCTV फुटेज खंगालकर चोरों की जानकारी जुटा रहे हैं। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।
जानकारी के अनुसार मूलत: दिल्ली के नोएडा में रहने वाले गणेश मानिकपुरी तिफरा के यदुनंदन नगर के सेक्टर डी में किराए के मकान में रहते हैं और टोयोटा कंपनी में बॉडी मैनेजर हैं। घर में उनकी पत्नी और बच्ची रहती हैं। अकलतरा में उनका ससुराल है। शुक्रवार को उनके चाचा ससुर की मौत हो गई। तब वे अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए परिवार सहित ससुराल गए थे। शनिवार की रात 2 बजे चोरों ने उनके सूने मकान में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। रविवार की सुबह उन्हें चोरी की खबर मिली, तब ससुराल से अपने घर पहुंचे। फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल देखने के बाद लौट गई।
खुद तलाश रहे CCTV फुटेज, पुलिस को नहीं है फुर्सत
गणेश मानिकपुरी ने बताया कि चोरी की सूचना के बाद पुलिस उन्हें केस दर्ज कराने के लिए थाने बुलाई है। लेकिन, चोरों की तलाश के लिए न तो डॉग स्क्वायड बुलाया गया और न ही आसपास CCTV फुटेज की जांच की गई। ऐसे में अब वे खुद आसपास की दुकानों में लगे CCTV कैमरों से फुटेज खंगाल रहे हैं। उनके घर के पास एक फुटेज में रात दो बजे स्कूटी सवार युवक नजर आ रहे हैं और रूके भी हैं। लेकिन, पुलिस अब तक चोरों की तलाश के लिए कोई कार्रवाई नहीं की है।
पूरे घर की ली तलाशी, अलमारी का तोड़ दिया लॉक
चोरों ने घर के कमरों की तलाशी ली। बेड, ड्रेसिंग वगैरह को खंगालकर सामान इधर-उधर बिखेर दिए। इसके साथ ही अलमारी व उसके लॉक को तोड़कर नगदी व सोने-चांदी के गहनों को निकालकर भाग निकले। कमरों में भी सामान बिखरा पड़ा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular