Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़Big News: पिता के सामने बेटी को जबरन उठा ले गए.. बेडरूम...

Big News: पिता के सामने बेटी को जबरन उठा ले गए.. बेडरूम से घसीटकर निकाला, फिर अगवा किया; शादी से इनकार करने पर 100 लोगों ने घर में तोड़फोड़ की, लाठी-घूंसों से पीटा

Hyderabad: तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के आदिबाटला इलाके में शुक्रवार को हैरान करने वाली घटना हुई। यहां शादी से इनकार करने पर 100 से ज्यादा लोग जबरन एक महिला डॉक्टर को उसके घर से उठाकर ले गए। बदमाशों ने उसके घर में तोड़फोड़ की और लड़की के पिता को लाठी-डंडों से पीटा। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

मारपीट में लड़की के पिता के सिर पर चोट आई है। परिवार का कहना है कि 100 से ज्यादा बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस ने करीब छह घंटे बाद महिला डॉक्टर को रेस्क्यू कर उसके घर पहुंचा दिया। इस मामले में 18 आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

आरोपी के साथ आए बदमाशों ने वैशाली के घर का सारा सामान तहस-नहस कर दिया।

बेडरूम से घसीटकर निकाला, फिर अगवा किया
पुलिस ने बताया कि लड़की का नाम वैशाली है और पेशे से वह डेंटिस्ट है। आरोपी नवीन से उसकी मुलाकात दो साल पहले बैडमिंटन खेलते समय हुई थी। वैशाली के पिता का कहना है कि नवीन शादी करने के लिए वैशाली पर शादी करने का दबाव बना रहा था। वह इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वैशाली को परेशान करता था। पुलिस से भी इस बात की शिकायत की गई थी।

वैशाली के पिता ने बताया कि नवीन की उनके आसपास के इलाके में चाय की कुछ दुकानें हैं। उसने दुकानों में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ घर आकर तोड़फोड़ की। उनका आरोप है कि नवीन और उसके कर्मचारी वैशाली को बेडरूम से घसीट कर बाहर लाए और कार में बैठाकर ले गए।

बदमाशों ने वैशाली के पिता से भी मारपीट की, जिसमें उनके सिर पर चोट लगी है।

महिला का रेस्क्यू, आरोपी समेत 18 गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी नवीन समेत 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। राचकोंडा के एडिशनल कमिश्नर सुधीर बाबू ने कहा कि पुलिस ने महिला को घटना के छह घंटे के अंदर रेस्क्यू कर लिया था। उसने बताया है कि बदमाशों ने अपहरण के बाद उसे पीटा और धमकाया।​​ पुलिस इससे जुड़े दूसरे आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular