Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG News: होलिका दहन की आग में गिरा युवक... सामने खड़ी पत्नी...

BIG News: होलिका दहन की आग में गिरा युवक… सामने खड़ी पत्नी और बेटी की निकली चीख, मची अफरा-तफरी

राजस्थान/कपासन: होलिका दहन के दौरान पत्नी और बेटी के सामने एक युवक जल गया। उसे आग की लपटों से घिरा देखकर वहां अफरी-तफरी का माहौल हो गया। लोग बचाने की कोशिश करने लगे। इस बीच आग से घिरा युवक चीखते-चिल्लाते बाहर निकला। घटना चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन की सोमवार रात की है। इसका VIDEO सामने आया है।

ऊचनार पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि प्रकाश जाट ने बताया कि सोमवार रात 8 बजे होलिका दहन किया जा रहा था। इस दौरान गांव का ही रहने वाला बालू (45) पुत्र बंशीलाल कुम्हार होली को नीचे गिराने की कोशिश कर रहा था। अचानक लपटें तेज हो गई। बाबू की शर्ट ने आग पकड़ ली। आस-पास के लोगों ने दौड़कर आग को बुझाया, लेकिन तब तक वह बुरी तरह से झुलस चुका था।

पत्नी और बेटी की निकली चीख

होलिका दहन में बालू अपने पूरे परिवार के साथ आया था। उसकी पत्नी कांता और बेटी भी सामने ही खड़ी थी। शादीशुदा सबसे बड़ी बेटी ललिता भी अपने मायके आई हुई थी। उसने बताया कि आग की लपटों से पिता की कमर के नीचे का हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया।

आग में बाबू 50 प्रतिशत तक झुलस गया। उसके कमर से नीचे का हिस्सा ज्यादा जला है।

आग में बाबू 50 प्रतिशत तक झुलस गया। उसके कमर से नीचे का हिस्सा ज्यादा जला है।

VIDEO में होली को गिराने की कोशिश कर रहा

घटना का एक VIDEO भी सामने आया है। जिसमें बाबू होली गिराने के लिए डंडे पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। इतने में ही आग फैल गई और हाहाकार मच गया।

गांव के ही युवक लेहरू नायक और रतन भाट बाबू को जिला हॉस्पिटल चित्तौड़गढ़ लेकर गए। वहां से उसे उदयपुर के जिला हॉस्पिटल में रेफर किया गया। बालू के दोनों हाथ,पीठ और पैर झुलसे गए। पूर्व सरपंच किशोर जाट ने बताया कि उसकी हालत अभी ठीक है।

दो बहनों का इकलौता भाई

आग में झुलसा बालू खेती के साथ मिट्‌टी की मटकी बनाने का भी काम करता है। बालू के माता-पिता का निधन हो चुका है। बालू के तीन लड़कियां हैं। सबसे बड़ी बेटी ललिता की शादी हो चुकी है। दूसरे नंबर की अणछाई (16) और सबसे छोटी बेटी निराशा (12) दोनों ही 8th क्लास में पढ़ती हैं। बालू दो बहनों का इकलौता भाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular