Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाखड़े ट्रक से जा टकराई बाइक, एक युवक की मौत... दूसरे की...

खड़े ट्रक से जा टकराई बाइक, एक युवक की मौत… दूसरे की हालत गंभीर, गंगरेल से घूमकर अपने घर जा रहे थे दोनों दोस्त

बालोद: जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक- 930 में ग्राम भरदा के पास भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। हादसा शौर्य पेट्रोल पंप के पास हुआ। मामला गुरूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार गुलाबचंद साहू (21 वर्ष) और उमेश कुमार भुआर्य (21 वर्ष) गंगरेल धमतरी से मोहला मानपुर जा रहे थे। दोनों मोहला के ही रहने वाले थे और गंगरेल में घूमकर अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान गुरुवार रात गुरूर थाना क्षेत्र में शौर्य पेट्रोल पंप के पास वे सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराए। हादसे में गुलाबचंद साहू की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उमेश कुमार भुआर्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ युवक।

सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ युवक।

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल युवक को गुरूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखकर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

अंधेरे में खड़ा था ट्रक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस ट्रक से दोनों युवकों की बाइक की टक्कर हुई है, वो अंधेरे में खड़ा था। न कोई लाइट जल रही थी और न तो इंडिकेटर। इससे युवक उसे देख नहीं पाए और तेज गति से उससे टकरा गए। लोगों ने बताया कि इस मार्ग पर हमेशा लापरवाही से सड़कों पर ट्रक खड़ी रहती है। ड्राइवर इंडिकेटर या लाइट ऑन किए बिना वाहनों को बेतरतीब खड़ा कर देते हैं, जिससे लोग अंधेरे में उन्हें देख नहीं पाते और हादसे के शिकार हो जाते हैं।

इसके अलावा ये जानकारी भी सामने आ रही है कि जब दोनों युवक दुर्घटना का शिकार होकर सड़क पर लहूलुहान पड़े हुए थे, तब किसी ने दोनों का पर्स गायब कर दिया। इसके कारण दोनों की शिनाख्त करने में काफी देर हुई। क्योंकि पर्स नहीं होने से युवकों का ID कार्ड, आधार कार्ड या पहचान के लिए कोई और दस्तावेज नहीं मिल सका। जब उनके मोबाइल पर किसी का फोन आ रहा था, तब उसे रिसीव करने पर उनकी पहचान हो पाई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular