Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाधू-धूकर जली कार... गाड़ी में सवार 3 लोग बाल-बाल बचे; 3 दिन...

धू-धूकर जली कार… गाड़ी में सवार 3 लोग बाल-बाल बचे; 3 दिन पहले ही गैरेज में ठीक होकर आई थी कार

बालोद: जिले के डौंडी से घोटिया जाने वाले मुख्य मार्ग पर गुरुवार को एक कार में आग लग गई। कार में 3 लोग सवार थे, जिन्होंने किसी तरह कार से निकलकर अपनी जान बचाई। उनके उतरने के ठीक बार आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक, कार क्रमांक सीजी 04 एच 2088 में भीषण आग लग गई। कार सवार लोगों की जान तो किसी तरह से बच गई, लेकिन आग से पूरी गाड़ी जलकर खाक हो गई है। कार मालिक के अनुसार, वे दल्ली राजहरा के रहने वाले हैं और बीएसपी से सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। उन्होंने बताया कि वे डौंडी के घोटिया रोड बंधियापारा में रिश्तेदारों के यहां जाने के लिए राजहरा से निकले थे। रिश्तेदार के घर के सामने कार रोकते ही उसमें आग लग गई। कार को उनका बेटा चला रहा था।

लोगों ने किसान के बोर में लगी मोटी पाइप लाइन से पानी की व्यवस्था कर आग को बुझाया।

लोगों ने किसान के बोर में लगी मोटी पाइप लाइन से पानी की व्यवस्था कर आग को बुझाया।

कार में चालक सहित 3 लोग सवार थे, जिन्होंने कार से तत्काल उतरकर अपनी जान बचाई। वहीं आसपास के लोगों ने किसान के बोर में लगी मोटी पाइप लाइन से पानी की व्यवस्था कर आग को जैसे-तैसे बुझाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल गई थी। कार मालिक ने बताया कि 3 दिन पहले ही उसने गाड़ी को दल्लीराजहरा के सत्तार गैरेज में ठीक करवाया था। कार में आग लगने की स्पष्ट वजह का पता नहीं चल सका है। कार मालिक ने कार की वायरिंग में गड़बड़ी के कारण शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई।

आग के कारण कार जलकर खाक हुई, कार में सवार 3 लोग बाल-बाल बचे।

आग के कारण कार जलकर खाक हुई, कार में सवार 3 लोग बाल-बाल बचे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डौंडी मुख्य मार्ग से घोटिया मार्ग पर मुड़ते ही गाड़ी में आग लग गई थी और धुआं उठ रहा था। कुछ लोगों ने आवाज देकर कार चालक को अलर्ट करने की कोशिश भी की, लेकिन कार चालक उनकी आवाज सुन नहीं पाया। मुख्य मार्ग से लगभग 200 मीटर आगे घोटिया मार्ग पर अपने रिश्तेदार के घर के सामने पहुंचते ही कार में पूरी तरह से आग लग गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular