Saturday, May 18, 2024
Homeसरगुजाबाइक सवार ने मां-बेटी को मारी टक्कर: एक साल की बच्ची की...

बाइक सवार ने मां-बेटी को मारी टक्कर: एक साल की बच्ची की मौत, मां घायल; स्वामी आत्मानंद स्कूल की शिक्षिका है घायल महिला…

अंबिकापुर// सरगुजा जिले के मैनपाट में हुए सड़क हादसे में एक साल की बच्ची की मौत हो गई, वहीं उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। मैनपाट के स्वामी आत्मानंद स्कूल में पदस्थ शिक्षिका प्रियंका सोनी मंगलवार की शाम दुकान में सामान खरीदने गई थी। वहां से वो अपनी एक साल की बेटी और सहेली के साथ पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान हादसा हुआ। मामला कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका सोनी मैनपाट के नर्मदापुर स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल में व्याख्याता के पद पर पदस्थ है। वहीं उसके पति विक्की सोनी संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय अंबिकापुर में कार्यरत हैं। मंगलवार शाम प्रियंका अपनी बेटी अक्षिता और दोस्त आंचल के साथ मार्केट में खरीदारी के लिए गई थी।

मामला कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र का है।

मामला कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र का है।

नर्मदापुर से वापस लौटते वक्त तेज रफ्तार बाइक क्रमांक CG15 डी एक्स 0695 ने पीछे से उसे टक्कर मार दी। टक्कर से शिक्षिका और उसकी गोद में रही बेटी सड़क पर जा गिरे। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तत्काल मां-बेटी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान बेटी ने तोड़ा दम

नर्मदापुर अस्पताल से मां-बेटी को रात में ही अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान देर रात एक साल की बेटी ने दम तोड़ दिया, जबकि शिक्षिका का इलाज अभी भी जारी है। शिक्षिका के पति की रिपोर्ट पर कमलेश्वरपुर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular