Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBILASPUR : तालाब में डूबने से 10 साल के छात्र की मौत,...

BILASPUR : तालाब में डूबने से 10 साल के छात्र की मौत, रंग खेलने के बाद नहाते समय हुआ हादसा; मातम में बदली होली की खुशियां

BILASPUR: बिलासपुर में होली के दिन 10 साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई। वह रंग-गुलाल खेलने के बाद दोपहर में दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गया था, तभी वह 10 फीट गहराई में समा गया। इस हादसे के बाद परिवार में होली की खुशियां मातम में बदल गई। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

दरअशल, गोपियापारा निवासी पृथ्वीराज टंडन प्राइवेट जॉब करता है। उसका बेटा आहिल टंडन (10) चौथी कक्षा में पढ़ता था। सोमवार को होली पर्व पर वह सुबह से मोहल्ले में अपने दोस्तों के साथ रंग खेलने निकला था। दोपहर में वह घर पहुंचा और नहाने के लिए तालाब निकल गया।

बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

बच्चों को नहीं लगी भनक, एक घंटे बाद निकला शव

उसे तैरना नहीं आता था। फिर भी नहाते समय वह गहराई में चला गया, जिससे वह डूब गया। उसके दूसरे साथी तालाब में नहाने में मशगूल थे। उन्हें भी उसके तालाब में डूबने की भनक नहीं लगी। वह नहाते-नहाते 10 फीट गहरे पानी में चला गया। जिसे देखकर लोगों ने उसे बाहर निकालने का प्रयास किया।

लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल सका। तालाब के अंदर पानी में बच्चे की तलाश शुरू की। तब करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बच्चे को बाहर निकाला गया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद उसे मृत बता दिया गया।

मातम में बदली होली की खुशियां

पृथ्वीराज और परिवार के सदस्य रंग गुलाल खेलकर होली पर्व पर खुशी मना रहे थे। इस दौरान उन्हें बेटा आहिल के तालाब में डूबने की खबर मिली। जानकारी मिलते ही उसके भाई राजू टंडन सहित सभी लोग तालाब के पास पहुंचे। इस हादसे के बाद परिवार में होली की खुशियां मातम में बदल गई और रो-रोकर बिलखने लगे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular