Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर: एनटीपीसी सीपत में चुनई खेल कूद प्रतियोगिता 2024 का आयोजन

बिलासपुर: एनटीपीसी सीपत में चुनई खेल कूद प्रतियोगिता 2024 का आयोजन

बिलासपुर (BCC NEWS 24): एनटीपीसी सीपत में बिलासपुर, छत्तीसगढ़ – जिला प्रशासन के मतदाता जागरूकता कार्यक्रम (SVEEP) के तहत चुनई खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्री आर पी चौहान, सीईओ, ज़िला पंचायत बिलासपुर, श्री विजय कृष्ण पाण्डेय, परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी सीपत,श्री अमित कुमार सिन्हा, एसडीएम मस्तूरी, श्रीमती सिद्धि गवेल, तहसीलदार, सीपत, श्री अनिल शंकर शरण, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) समेत ज़िला प्रशासन तथा एनटीपीसी सीपत के अधिकारिगण उपस्थित रहे।

“चाहे नर हो या नारी, मतदान है सबकी ज़िम्मेदारी” थीम के साथ इस कार्यक्रम के अन्तर्गत ग्रामीण बच्चों के लिए खो-खो, कबड्डी अथवा शिक्षिकाओं के लिए टग ऑफ़ वॉर का आयोजन किया गया।

निर्वाचन महत्व को लेकर जागरूकता को बढ़ाने का एक महत्वपूर्ण के लिए यह कार्यक्रम एक अहम कदम साबित हुआ।चुनाई खेल कूद प्रतियोगिता के साथ-साथ, सभी उपस्थित जन समूह के सदस्यों के लिए शपथ समारोह भी आयोजित किया गया, जो उन्हें नागरिक कर्तव्यों के प्रति उत्साहित करता है।

इस अद्यतन और उत्साहजनक कार्यक्रम के माध्यम से एनटीपीसी सीपत तथा जिला प्रशासन ने नागरिकों को सजग बनाने और लोकतंत्र के मूल सिद्धांतों को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular