Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कोरबा में आम सभा को संबोधित करेंगे CM योगी.. प्रत्याशी सरोज...

KORBA: कोरबा में आम सभा को संबोधित करेंगे CM योगी.. प्रत्याशी सरोज पांडेय की जीत सुनिश्चित होगी..

कोरबा (BCC NEWS 24): UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आम सभा कल, भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के पक्ष में मतदान करने करेंगे अपील उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार 21 अप्रैल को कोरबा आगमन हो रहा है, सीएम योगी कोरबा पूर्व के सीएसईबी फुटबॉल मैदान में आम सभा को संबोधित करेंगे योगी आदित्यनाथ लगातार उत्तर प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री हैं, वे भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के लिए वोट करने के लिए अपील करेंगे. 

आपको बता दें छत्तीसगढ़ में बीजेपी आक्रामक चुनावी अभियान के लिए कमर कस रही है। भाजपा के स्टार प्रचारक फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ का उनकी सभा और प्रत्याशी की जीत के मामले में स्ट्राइक रेट 85% है। सबसे बड़ी बात यह भी है कि विरोधी भी उनको सुनने के लिए जाते हैं.

योगी की गारंटी

छत्तीसगढ़ में हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में जिन प्रत्याशियों के लिए उन्होंने चुनाव प्रचार किया वे सभी जीतकर विधानसभा के द्वार तक पहुंचे हैं। राष्ट्रीय राजनीति में किसी भी चुनावी सभा, रैली में सबसे अधिक डिमांड अगर किसी की है तो योगी आदित्यनाथ का नाम शीर्षस्थ स्थान पर आता है। लोगों का मानना है कि योगी आदित्यनाथ की सभा यानी जीत के लिए योगी की गारंटी है.

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद छत्तीसगढ़ बीजेपी के स्टार प्रचारकों के आने का क्रम लगातार जारी है। प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की 24 अप्रैल को अंबिकापुर में आमसभा के पहले बीजेपी के स्टार प्रचारक एवं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 अप्रैल को रायपुर, राजनांदगांव, कोरबा और बिलासपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

प्रशासन ने किये सुरक्षा के इंतजाम

सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर व्यवस्थाएं चाक-चौबंध की जा रही है। सभा स्थल पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की जा रही है। फायरब्रांड योगी आदित्यनाथ को बड़ी संख्या में सुनने लोगों के आने की संभावना है। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular