Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBILASPUR : नहर किनारे झाड़ियों में मिली सड़ी-गली लाश, मर्डर कर शव...

BILASPUR : नहर किनारे झाड़ियों में मिली सड़ी-गली लाश, मर्डर कर शव ठिकाने लगाने की आशंका, फोरेंसिक एक्सपर्ट तलाश रहे सुराग

BILASPUR: बिलासपुर में नहर किनारे झाड़ियों के बीच एक अधेड़ की लाश मिली है। लाश पुरानी होने की वजह से कीड़े लग गए थे और बदबू फैल रही थी। आशंका है कि उसकी हत्या कर शव को झाड़ियों के बीच फेंक दिया गया होगा। पूरा मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

मंगलवार को ग्राम भरारी स्थित जंगल में नहर किनारे एक लाश पड़ी थी। आसपास के लोगों को जब बदबू आई, तब इसका पता चला। लोगों ने शव को देखकर पुलिस को जानकारी दी। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

दो से तीन दिन पुराने शव में लगे कीड़े

मिली जानकारी के मुताबिक शव दो से तीन दिन पुराना है और उसमें कीड़े लगने लगे थे। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसकी पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की आशंका

लोगों का कहना है कि मृतक आसपास के गांव का नहीं है। ऐसे में आशंका है कि उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए झाड़ियों के बीच फेंक दिया गया होगा। मृतक की उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है। पुलिस आसपास के थानों से गुम इंसान की जानकारी जुटाकर पहचान करने की कोशिश में जुट गई है।

फोरेंसिक एक्सपर्ट की ली मदद

पचपेड़ी पुलिस ने इस घटना की जानकारी अफसरों को दी, जिसके बाद जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भेजा गया। शव का परीक्षण करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि मौत की वजह क्या है, जिसके बाद ही पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular