Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : 4 बार पलटी बेकाबू कार, 2 की मौत, बर्थडे मनाने...

बिलासपुर : 4 बार पलटी बेकाबू कार, 2 की मौत, बर्थडे मनाने गए थे 5 दोस्त, 3 की हालत नाजुक; JCB से निकाली गई लाश

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मंगलवार की देर रात भीषण सड़क हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार पहले अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, फिर पलट कर ट्रेलर की चपेट में आ गई। पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में कार खिलौने की तरह चिपक गई है। उसमें सवार पांच लोग फंस गए। उन्हें निकालने से पहले ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार, अंदर फंसे रहे युवक।

हादसे के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार, अंदर फंसे रहे युवक।

जन्मदिन मनाने गए थे 5 दोस्त

बताया जा रहा है कि मंगलवार को देवरीखुर्द में रहने वाले पांच युवक अपने दोस्त का जन्म दिन मनाने गए थे। सभी कार क्रमांक CG 10 AP 8734 में सवार थे। देर रात युवक बर्थडे मना कर कार से देवरीखुर्द लौट रहे थे। रात करीब 11.30 बजे युवक तोरवा के पावर हाउस के पास पहुंचे थे, तभी अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई और तीन-चार पलटी खाई।

खिलौने की तरह चिपक गई कार, अंदर फंसे रहे युवक

हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सिडॉन कार खिलौने की तरह चिपक गई। वहीं, उसमें सवार युवक अंदर फंसे रहे। आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हुए। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

जेसीबी की मदद से कार के अंदर फंसे शव को निकाला बाहर।

जेसीबी की मदद से कार के अंदर फंसे शव को निकाला बाहर।

तीन युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

इस दौरान पुलिसकर्मियों ने आसपास के लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकालने का प्रयास किया। घंटों मशक्कत के बाद तीन युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस हादसे में वो भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

जेसीबी की मदद से निकाली गई लाश

घंटों की कोशिश के बाद भी अंदर फंसे युवकों के शव को बाहर नहीं निकाला जा सका, जिसके बाद परेशान पुलिस ने जेसीबी मंगाया। इस दौरान जेसीबी से कार को उलटाकर दोनों युवकों के शव को बाहर निकाला गया। युवक के परिजन भी वहां पहुंच गए थे। हालांकि, पुलिस युवकों की पहचान नहीं कर पाई है। युवकों के शव का पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

सड़क पर लगा जाम, वाहनों की कतार

हादसे के बाद तोरवा मेन रोड पर लोगों की भीड़ जुट गई। कार बीच सड़क पर पलटी थी, जिसके कारण जाम की स्थिति बन गई। अंदर फंसे युवकों को बाहर निकालने के चक्कर में मेन रोड में वाहनों की लाइन लग गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी आवागमन सुचारू करने का प्रयास किया। इसके चलते घंटों जाम की स्थिति बनी रही।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular