Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBilaspur News : स्कूल बस में अचानक लगी आग, मचा हडकंप... लपटों ने...

Bilaspur News : स्कूल बस में अचानक लगी आग, मचा हडकंप… लपटों ने बगल में खड़ी दूसरी बस को भी लिया चपेट में, दोनों जलकर खाक

बिलासपुर: जिले के विजयापुरम कॉलोनी में खड़ी आधारशिला विद्यामंदिर की एक बस में अचानक आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि बगल में खड़ी दूसरी बस भी चपेट में आ गई। दमकल की गाड़ी पहुंचने से पहले ही दोनों बसें जलकर खाक हो गईं। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, रविवार को स्कूल की छुट्‌टी होने के कारण स्कूल प्रबंधन ने बसों को विजयापुरम कॉलोनी में खड़ी कर दी थी। शाम को लोगों ने देखा कि कॉलोनी में खड़ी एक बस से धुआं उठ रहा है। देखते ही देखते आग बढ़ गई और बस धू-धूकर जलने लगी।

देखते ही देखते जलकर खाक हो गई बस।

देखते ही देखते जलकर खाक हो गई बस।

आग की चपेट में आ गई दूसरी बस

आग की सूचना मिलते ही आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्कूल प्रबंधन और पुलिस कंट्रोल रूम को भी जानकारी दी गई। जब तक दमकल मौके पर पहुंची, दोनों बस जल चुकी थी। फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। जिससे कतार में खड़ी बाकी अन्य बस जलने से बच गई।

दमकलकर्मियों की सक्रियता से बच गई दो बसें।

दमकलकर्मियों की सक्रियता से बच गई दो बसें।

आग लगने के कारण का पता नहीं

बस में आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल सका है। कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को बताया कि अचानक उन्होंने बस के अंदर से धुआं उठते देखा था। बस में आग कैसे लगी या आग लगाई गई है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular