Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBilaspur News: बदमाशों ने चलाए लाठी-डंडे... कांग्रेस नेता के दफ्तर में ड्राइवर...

Bilaspur News: बदमाशों ने चलाए लाठी-डंडे… कांग्रेस नेता के दफ्तर में ड्राइवर को बेरहमी से पीटा; ओवरटेक को लेकर हुआ था विवाद

BILASPUR: बिलासपुर में बदमाशों ने कांग्रेस नेता के निजी ऑफिस में घुसकर ड्राइवर की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि गाड़ी ठीक से नहीं चलाने का आरोप लगाकर लाठी-डंडे से लैस युवक ठेकेदार के दफ्तर में घुस गए और ड्राइवर पर हमला कर दिया। यह घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

कोनी क्षेत्र के सेंदरी का रहने वाला हरीश कुर्रे ठेकेदार और कांग्रेस के ग्रामीण जिला उपाध्यक्ष नीरज जायसवाल का हाईवा चलाता है। ठेकेदार ने मंगला के धुरीपारा में ही दफ्तर खोल रखा है। रविवार को हरीश हाईवा लेकर ऑफिस की ओर आ रहा था। पास ही बाइक सवार एक युवक ने हाईवा को ओवरटेक करते हुए गाली-गलौज की। इसे हरीश ने नजरअंदाज कर दिया और ऑफिस आ गया, जहां सारा विवाद हुआ।

ऑफिस में घुसकर ड्राइवर पर किया हमला।

ऑफिस में घुसकर ड्राइवर पर किया हमला।

दोस्तों को लेकर ऑफिस आ धमका युवक
बाइक सवार युवक भी जायसवाल के ऑफिस पहुंच गया और यहां भी उसने ड्राइवर से बहस करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। ड्राइवर ने उसे मना किया, जिसके बाद युवक वहां से चला गया। कुछ देर बाद अपने दोस्तों को लेकर युवक दोबारा ऑफिस पहुंच गया और डंडे से ड्राइवर हरीश की पिटाई शुरू कर दी।

साथी युवकों ने भी लाठी डंडे से हमला कर दिया। इसी बीच एक युवक ने गैती उठाकर हरीश को मारने की कोशिश की। हमलावरों की गुंडागर्दी देख ऑफिस में मौजूद दिव्यांशु कुर्रे ने बीच बचाव किया। तब बदमाश युवकों ने दिव्यांशु के साथ भी मारपीट की। इस हमले के बाद युवक भाग निकले।

मारपीट की यह घटना ऑफिस में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। ड्राइवर ने घटना की जानकारी ठेकेदार को देकर सिविल लाइन थाने में शिकायत की है। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ऑफिस में घुसकर पिटाई फिर तोड़फोड़
कांग्रेस नेता नीरज जायसवाल ने बताया कि हमलावर युवक बदमाश किस्म के हैं। उनका सीवरेज का काम चल रहा है, जहां से हरीश लौटा था। बदमाशों ने ड्राइवर पर हमला करने के साथ ही ऑफिस में भी तोड़फोड़ की है। फिर भी पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ साधारण मारपीट का केस दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बदमाशों की गुंडागर्दी का वीडियो।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बदमाशों की गुंडागर्दी का वीडियो।

VIDEO में दिख रही बदमाशों की आक्रामकता बदमाश युवकों की गुंडागर्दी और आक्रामकता वीडियो में साफ झलक रही है। युवक डंडे से ड्राइवर पर हमला कर रहे हैं और वो अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद भी बदमाश गैती से हमला करने की कोशिश कर रहा है। अगर दिव्यांशु नाम का युवक बीच बचाव नहीं करता तो गंभीर वारदात हो सकती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular