Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh News: जानता नहीं कौन हैं हम, तुझे मार देंगे... राजधानी में...

Chhattisgarh News: जानता नहीं कौन हैं हम, तुझे मार देंगे… राजधानी में ओवर स्पीड कार चलाने से मना करने पर गुंडागर्दी; युवकों ने बुजुर्ग को पीटा

RAIPUR: राजधानी रायपुर के खम्हारडीह इलाके में युवकों का सरेआम गुंडागर्दी और गाली गलौज का वीडियो सामने आया है। युवक एक घर के बाहर खड़े होकर जमकर गाली गलौज और दबंगई करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें युवक बुजुर्ग को मार देने की धमकी देते दिख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सड़क से गुजरते हुए युवकों का एक व्यक्ति से तेज रफ्तार में कार चलाने की बात को लेकर विवाद हो गया। सड़क में विवाद करने के बाद युवक रात में बुजुर्ग के घर पहुंच गए, जहां उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। साथ ही तोड़फोड़ और मारपीट की। पुलिस ने 3 आरोपियों शेख इमरान, फहीम खान और मोहम्मद शकील अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

इसी कार को तेज रफ्तार में चलाने को लेकर पूरा विवाद हुआ।

इसी कार को तेज रफ्तार में चलाने को लेकर पूरा विवाद हुआ।

बुजुर्ग ने 26 जनवरी को दर्ज कराई थी FIR

पीड़ित संतोष जैन 26 जनवरी को खम्हारडीह थाने में FIR दर्ज करवाई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि रात करीब पौने 12 बजे अवंति विहार मेन रोड से गुजर रहे थे। इस दौरान ओवर स्पीड में कार चलाए जाने की बात को लेकर दो युवकों से बहसबाजी हो गई। इसके बाद संतोष अपने घर वापस आ गए। पीछे-पीछे दोनों युवक अतीब बाउला और अनस बाउला भी अपने दोस्तों के साथ उनके घर तक पहुंच गए।

मारपीट की घटना को सुनकर वहां पर कॉलोनी वाले भी इकट्ठे हो गए।

मारपीट की घटना को सुनकर वहां पर कॉलोनी वाले भी इकट्ठे हो गए।

सोसाइटी के बाहर जमकर गाली गलौज, तोड़फोड़

दोनों युवकों ने विरासत सोसाइटी के बाहर पहुंचकर जमकर गाली गलौज शुरू कर दी। वह संतोष जैन और उनके परिवार को पीटने के लिए खोजने लगे। इस दौरान उन्होंने घर के सामने रखी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। साथ ही घर के खिड़कियों पर पत्थर मार कर ग्लास तोड़ दिया और दरवाजा पीटने लगे।

जब संतोष जैन ने घर से निकलकर उन्हें ऐसा करने से मना किया, तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। इस बीच एक युवक ने कार के जैक संतोष के सिर पर वार कर दिया, जिससे वे लहूलुहान हो गए। मारपीट के दौरान शोर शराबा सुनकर कॉलोनी वाले भी मौके पर जमा हो गए।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराई शिकायत

पूरा मामला खम्हारडीह थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने संतोष जैन की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की। पुलिस ने दूसरे पक्ष की भी शिकायत पर संतोष जैन पर भी केस दर्ज किया है। मामले में कॉलोनी वालों ने भी थाने में शिकायत देकर हंगामा कर रहे युवकों पर कार्रवाई की मांग की है।

मामलें में 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

मामलें में 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

3 युवक गिरफ्तार, बाकी की तलाश

इस मामले में पुलिस ने मौदहापारा थाना इलाके के रहने वाले 21 साल के शेख इमरान, 28 साल के फहीम खान और 46 साल के केके रोड के रहने वाले मोहम्मद शकील अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिंदू संगठन करेंगे खम्हारडीह थाने का घेराव

इस घटना को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का आरोप है कि पुलिस प्रशासन ने इस मामले में निष्पक्ष होकर एक्शन नहीं लिया बल्कि आरोपियों का साथ दिया। जिसके चलते सोमवार शाम 4 बजे खम्हारडीह थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन का पुतला जलाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular