Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर: एसईसीएल स्वीप बाइक रैली : 500 बाइकरों ने दिया मतदान करने...

बिलासपुर: एसईसीएल स्वीप बाइक रैली : 500 बाइकरों ने दिया मतदान करने का संदेश

  • एसईसीएल सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा ने दिलाई मतदान करने की शपथ
  • जिला कलेक्टर, एसपी सहित जिले के आला अधिकारियों ने स्वयं किया बाइक रैली का नेतृत्व

बिलासपुर (BCC NEWS 24): लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चल रहे मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत दिनांक 25 अप्रैल 2024 को एक विशाल स्वीप बाइक रैली का आयोजन किया जिसमें बिलासपुर के 500 से अधिक बाइकरों ने सम्मिलित होकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।

एसईसीएल द्वारा प्रायोजित बाइक रैली की शुरुआत एसईसीएल मुख्यालय से हुई जहां एसईसीएल सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा, जिला कलेक्टर एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री अवनीश शरण (भा.प्र.से.), एसपी श्री रजनेश सिंह (भा.पु.से.), श्री अमित कुमार आयुक्त नगर पालिका निगम, श्री सत्यदेव शर्मा, डीएफ़ओ, श्री आरपी चौहान, सीईओ जिला पंचायत, एसईसीएल निदेशक मण्डल द्वारा हरी झंडी दिखाकर मतदाता जागरुकता का संदेश के साथ बाइकरों को रवाना किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा ने सभी को मतदान करने की शपथ दिलाई। अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि मतदान करना हम सभी का अधिकार भी है और कर्तव्य भी। एक जागरूक नागरिक होने के नाते हम सभी को चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग कर विश्व के सबसे बड़े लोकतन्त्र को मजबूत बनाने में अपनी भूमिका निभानी चाहिए।

बिलासपुर जिला कलेक्टर एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री अवनीश शरण (भा.प्र.से.) ने सभी से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि यह आयोजन से शत-प्रतिशत मतदान करने का संदेश बिलासपुर में जन-जन तक पहुँचाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाएगा और इससे निश्चित रूप से बिलासपुर जिले के मतदान प्रतिशत को बढ़ाने में मदद मिलेगी। उन्होने मतदात जागरूकता के लिए किए गए एसईसीएल के विभिन्न प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि बिलासपुर के  मतदाता जागरूकता अभियान में विभिन्न होर्डिंग, सोश्ल मीडिया, और आज इस बाइक रैली के माध्यम से इस अभियान को सफल बनाने में एसईसीएल ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  

एसईसीएल मुख्यालय से शुरू हुई रैली का नेतृत्व स्वयं कलेक्टर, एसपी एवं जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने खुद बाइक चलाकर किया। रैली वसंत विहार चौक, ऊर्जा पार्क, छठ घाट, तोरवा चौक, जगमल चौक, गांधी चौक, गोल बाज़ार, नेहरू चौक होते हुए पुलिस ग्राउंड पर समाप्त हुई। रैली रवाना होने से पूर्व कार्यक्रम के मुख्य अतिथियों व विशिष्ट अतिथियों द्वारा गुब्बारे उड़ाकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular