Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में BJP नेता की मौत.....

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में BJP नेता की मौत.. ईवनिंग वॉक के दौरान दो बाइकों की भिड़ंत से चपेट में आए; BSP से हुए थे रिटायर्ड

भिलाई: भाजपा के सीनियर नेता और रिटायर्ड बीएसपी कर्मी रामकृपाल साहू की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। 70 वर्षीय साहू रोज की तरह रूआबांधा स्थित अपने घर से ईर्वनिंग वाक के लिए निकले थे। इसी दौरान दो बाइक आपस में टकरा गईं और साहू उसकी चपेट में आ गए। बुरी तरह जख्मी साहू को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। परिजनों के विदेश से आने के बाद 20 जून को रिसाली मुक्ति धाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

भिलाई नगर पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम साहू समाज के पदाधिकारी और वरिष्ठ भाजपा नेता टहलने निकले थे। शाम 7 बजे के आसपास जैसे ही वे रूआबांधा सेक्टर के क्वार्टर नम्बर-148 /ए के पास पहुंचे थे कि अचानक दो बाइक आपस में टकरा गईं। इस हादसे में रामकृपाल साहू बुरी तरह घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत गंभीर हालत में पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। वहां खून बहने व कूल्हे की हड्डी टूटने के कारण इलाज के दौरान उन्होंने देर रात दम तोड़ दिया।

दो बेटा और बेटी के विदेश से आने का इंतजार

रामकृपाल साहू की बेटी अनुराधा साहू और बेटा रवि साहू अमेरिका में व दूसरा बेटा वीरेंद्र साहू लंदन में जॉब करते हैं। परिजनों ने उन्हें दुर्घटना की सूचना दे दी है। वह लोग वहां से भारत के लिए निकल चुके हैं। फिलहाल उनके आने तक रामकृपाल साहू का शव मॉर्चुरी सेक्टर-9 अस्पताल भिलाई में रखवाया गया है। परिजनों के विदेश से आने के बाद 20 जून को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular