Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- BJP नेता ने की आत्महत्या की कोशिश.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- BJP नेता ने की आत्महत्या की कोशिश.. CM के खिलाफ लड़ चुके हैं चुनाव; मचा हडकंप, अस्तपाल में चल रहा इलाज

मध्यप्रदेश/सागरः कभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. मामला सागर जिले से जुड़ा हुआ है. खास बात यह है कि बीजेपी नेता ने आत्महत्या करने की जानकारी अपने परिजनों को भी दी, ऐसे में जल्द ही परिजन मौके पर पहुंच गए, जिसके चलते उन्हें समय से अस्तपाल पहुंचा दिया गया, फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. वह पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के करीबी भी माने जाते हैं.

शिवशंकर पटैरिया ने की आत्महत्या की कोशिश 
पूर्व वित्तमंत्री राघव जी सीडी कांड से चर्चा में आए वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर पटैरिया ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. उन्होंने सागर जिले के मंडीबामोरा में जहरीला पदार्थ खाया, हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी परिजनों को मैसेज पर दी थी. जिसके बाद परिजनों ने उन्हें तलाश किया और पहले उनका इलाज बीना में कराया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें सागर रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है. 

बीजेपी नेता के बेटे ने बताया कि उनके पिता ने रात 2 बजे के आसपास जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. जैसे ही इस बात की जानकारी उनके बेटे को मिली तो वह मौके पर पहुंचे. तो वह वह बिहारी मंदिर के पीछे बगीचा में बेहोशी की हालत में मिले. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बताया कि फिलहाल उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. स्वस्थ होने के बाद उनके बयान लिए जाएंगे. 

तनाव में रहने की कही गई बात 
परिजनों के मुताबिक बीजेपी नेता शिवशंकर पटैरिया लंबे समय से तनाव में चल रहे हैं, उन पर पिछले साल 307 का एक मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसके बाद उन्हें जेल में भी रहना पड़ा. जेल से बाहर आने के बाद से ही वह तनाव में थे. पिछले कुछ समय से उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं चल रही है. रात में जब उन्होंने परिजनों को मैसेज किया तो बताया कि यह उनकी आखिरी रात है. जिसके बाद सभी चिंता में पड़ गए और उन्हें खोजा गया. जहां वह बेहोशी की हालत में मिले. 

उमा भारती के नजदीकी
शिवशंकर पटैरिया की गिनती बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं में होती है. वह बुधनी विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं. शिवशंकर पटैरिया पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के नजदीकी माने जाते हैं, उमा भारती के मुख्यमंत्री काल में ही उन्हें मंत्री का दर्जा देते हुए वन विकास निगम का अध्यक्ष भी बनाया गया था. इसके अलावा वह पूर्व वित्त मंत्री राघवजी सीडी कांड से वह चर्चा में आए थे. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular