Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापार्षद के साथ 10 लाख की ब्लैकमेलिंग.... केयर टेकर युवती ने पार्षद...

पार्षद के साथ 10 लाख की ब्लैकमेलिंग…. केयर टेकर युवती ने पार्षद के बेटे पर लगाया छेड़खानी का आरोप, रुपए वसूलकर दुकान खोलने की थी प्लानिंग

RAIPUR: रायपुर नगर निगम के पार्षद और उनके बेटे के साथ ब्लैकमेलिंग के आरोप में केयरटेकर युवती और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवती पार्षद से 10 लाख रुपए की डिमांड कर रही थी। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के महंत लक्ष्मीनारायण वार्ड नंबर- 43 के पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने अपनी सास की सेवा के लिए आदर्श सेवा संस्था से केयरटेकर बुलवाया था। इस संस्था ने हेमिन साहू उर्फ खेमिन साहू को केयर टेकर के तौर पर इनके घर पर भेजा। शुरुआत में तो युवती ने ठीक से काम की। इसके बाद घर की वीडियो रिकॉर्डिंग और जानकारी इकट्ठी करना शुरू कर दी। वो मौका देखकर अपने साथी भीखम जैन को फोन करती और यहां की बातें बताती।

युवती ने पार्षद के बेटे सुशांत अग्रवाल से मैसेज और कॉल के माध्यम से अश्लील बात करने की कोशिश की। बेटे ने पिता को यह बात बताई। पिता जितेंद्र अग्रवाल को युवती की गतिविधियां संदिग्ध लगी। तो उन्होंने इसकी सूचना 13 मई को आदर्श संस्था को दी और आरोपी हेमिन साहू को घर आने से मना कर दिया।

आरोपी युवती का साथी भीखम जैन, पुलिस ने इसे भी शिकंजे में लिया।

आरोपी युवती का साथी भीखम जैन, पुलिस ने इसे भी शिकंजे में लिया।

काम से निकालने के बाद युवती ने अगले दिन 14 मई को पार्षद को फोन पर धमकी दी कि अगर वह 10 लाख रुपए नहीं देंगे, तो वह उनके बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा देगी। इसके बाद आरोपी युवती ने डीडी नगर थाने में जाकर पार्षद के बेटे सुशांत अग्रवाल के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करा दी। युवती ने पैसे ऐंठने की ये पूरी प्लानिंग अपने दोस्त भीखम जैन के साथ मिलकर रची।

आरोपी युवती हेमिन साहू, जिसने पार्षद को झूठे मामले में फंसाने की योजना बनाई थी।

आरोपी युवती हेमिन साहू, जिसने पार्षद को झूठे मामले में फंसाने की योजना बनाई थी।

इसके बाद पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने भी रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल से शिकायत की और आरोपी युवती के खिलाफ FIR दर्ज करा दी। पार्षद ने एसएसपी को सबूत के तौर पर वे चैट्स दिखाए, जो युवती ने उनके बेटे को लिखे थे। आरोपी ने अश्लील बात करके उनके बेटे को अपने झांसे में लेने की कोशिश की थी, लेकिन इसमें वो सफल नहीं हो सकी। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर डीडी नगर थाना पुलिस ने आरोपी युवती हेमिन साहू और उसके दोस्त भीखम जैन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी बालोद जिले के पलारी के रहने वाले हैं।

इस मामले में पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि युवती की मंशा पैसे वसूल कर जूस दुकान खोलने की थी। जिसका जिक्र उसने किया था, लेकिन पैसे नहीं होने के चलते उसने ब्लैकमेलिंग का रास्ता अपनाया और कानून के शिकंजे में है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular