Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट.. 5 मजदूरों के शरीर के चीथड़े...

BIG न्यूज़: पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट.. 5 मजदूरों के शरीर के चीथड़े उड़े; 10 घायल, दमकल और पुलिस की टीम मौके पर, धमाके की वजह का नहीं चल सका है पता

तमिलनाडु: मदुरै जिले के उसिलांबट्टी के पास गुरुवार को एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ। विस्फोट के बाद फैक्ट्री में आग लग गई। इस हादसे में फैक्ट्री में काम कर रहे 5 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि करीब 10 मजदूर घायल हैं। सिंधुपट्टी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया ब्लास्ट इतना जोरदार था कि फैक्ट्री में काम कर रहे 5 मजदूरों के शरीर के चीथड़े उड़ गए।

विस्फोट की वजह पता नहीं
हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। एसपी मदुरै ने इस हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया विस्फोट की वजह अभी तक पता नहीं चली है। जांच की जा रही है, जल्द ही कारण पता चल जाएगा। मृतकों की पहचान अम्मावासी, वल्लारासु, गोपी, विकी और प्रेमा के रूप में हुई है। वहीं, हादसे में घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

सितंबर में हुई थी 7 मजदूरों की मौत
इससे पहले सितंबर में तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले की एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ था। जिसमें 7 मजदूरों की मौत हुई थी जबकि कई मजदूर घायल हो गए थे। इससे पहले जुलाई में नेवेली लिग्नाइट पावर प्लांट में विस्फोट हुआ था। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई थी, वहीं 17 लोग घायल हो गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular