Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के भतीजे की गुंडई.. स्कूल कैंपस...

BCC News 24: कोरबा- ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के भतीजे की गुंडई.. स्कूल कैंपस के अंदर की स्टूडेंट की पिटाई; प्रिंसिपल के सामने नाबालिग को डंडे से खूब मारा, पिता भी साथ देता रहा, केस दर्ज

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक स्टूडेंट की जमकर पिटाई कर दी गई। दूसरे छात्र ने स्कूल कैंपस के अंदर ही प्रिंसिपल के सामने उसे खूब मारा। मारपीट में आरोपी छात्र के पिता ने भी उसका साथ दिया और उसे रोका तक नहीं। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। मामला पाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को 12वीं का सप्लीमे्ंट्री एग्जाम था। इसी एग्जाम में पाली हाई स्कूल में दूसरे स्कूल के छात्र भी परीक्षा देने पहुंचे थे। बताया गया कि परीक्षा के दौरान आरोपी छात्र ने पीड़ित छात्र के पास एक ब्लूटूथ वाला हेडफोन देख लिया था। जिसकी शिकायत उसने टीचरों से की थी। शिकायत के बाद पीड़ित छात्र का ब्लूटूथ जब्त कर लिया गया था। इसी बात को लेकर परीक्षा के बाद झगड़ा होने लगा था। आरोपी का कहना था कि इसने नकल के लिए उस ब्लूटूथ को लगाया था।

मारपीट में छात्र के पीठ में चोट आई है।

मारपीट में छात्र के पीठ में चोट आई है।

परीक्षा के बाद हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि परीक्षा देने के बाद पीड़ित ने आरोपी से कह दिया था कि तुमने ठीक नहीं किया जो मेरा ब्लूटूथ पकड़वा दिया। ये सुनने के बाद ही दोनों के बीच काफी विवाद शुरू हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपीे ने डंडा निकालकर दूसरे छात्र को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के वक्त आरोपी का पिता सिलवंत लाल भी मौजूद था। मगर उसने रोका तक नहीं, बल्कि उसने भी छात्र से गाली-गलौज की है।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष का भतीजा है आरोपी

घटना के वक्त स्कूल की महिला प्रिंसिपल भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने अपने स्तर से दोनों पक्षों को रोकने का प्रयास किया। मगर छात्र नहीं माने। कुछ दूसरे छात्रों ने भी रोकने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी छात्र ने दूसरे छात्र को जमकर पीट दिया। उसी वक्त मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया था। जो अब वायरल है। मारपीट करने वाला छात्र पाली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत लाल का भतीजा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular