Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 2 पक्षों में खूनी संघर्ष.. लड़कों ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- 2 पक्षों में खूनी संघर्ष.. लड़कों ने घर में घुसकर युवक का सिर फोड़ा, हालत गंभीर; गांव में भारी पुलिस बल तैनात

छत्तीसगढ़: दुर्ग के पाटन थाना क्षेत्र में बीती रात दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इसके बाद एक पक्ष दूसरे के घर में घुस गया। उन्होंने लाठी डंडे से लोगों को घर से निकालकर बुरी तरह पीटा। इसमें एक युवक का सिर फट गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका उपचार रायपुर में चल रहा है। इधर घटना के बाद आक्रोशित गांव वाले विरोध पर उतर आए। वहां किसी प्रकार की अनहोनी न हो इसलिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

एएसपी ग्रामीण अनंत कुमार ने बताया कि घटना शनिवार रात की है। आरोपियों में अधिकतर नाबालिग और दो बालिग हैं। रात में बर्थ-डे पार्टी थी। सभी लड़के नशे में थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की मारपीट शुरू हो गई। वहां किसी तरह मामला शांत हुआ तो कुछ देर बाद कई लड़के डोमन धनकर के घर घुस गए। वहां उन्होंने गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से घरवालों से मारपीट की। उन्होंने डोमन धनकर को घर से बाहर लाकर बुरी तरह मारा। सिर में लाठी लगने से उसका सिर फट गया और वह वहीं बेहोश होकर गिर गया।

कुछ लोग हिरासत में

इसके बाद आरोपी भाग गए। आसपास के लोगों ने डोमन को अमलेश्वर अस्पताल पहुंचाया। वहां से गंभीर हालत के चलते उसे रायपुर के किसी अस्पताल में रेफर किया गया है। इधर पुलिस ने कुछ नाबालिग व दो बालिग आरोपियों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

ग्रामीणों ने पुलिस की लचर व्यवस्था पर उठाए सवाल
इस घटना के बाद से बठेना गांव के लोग काफी आक्रोशित हैं। उन्होंने रविवार सुबह गांव में हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने पाटन की पुलिसिंग पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पुलिस कभी भी गश्त नहीं करती। फोन लगाने पर थाना प्रभारी व थाने में फोन नहीं उठाते हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि उन्होंने कई बार पुलिस में शिकायत की है कि गांव में कुछ लोग नशे के आदी हैं और लोगों से जबरन वसूली करते हैं। न देने पर उनके साथ मारपीट व गाली गलौज करते हैं। इसके बाद भी पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। ग्रामीणों ने मांग की है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular