Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मां को भूत-प्रेत दिखते थे, वो उल्टा...

BCC News 24: CG न्यूज़- मां को भूत-प्रेत दिखते थे, वो उल्टा चलती थी.. महिला की मौत के बाद बेटी ने किया चौंकाने वाला खुलासा; पति के सामने ही नदी में कूद गई थी

छत्तीसगढ़: रायपुर के उरला इलाके में पुलिस को नदी के किनारे लाश मिली। ये लाश एक महिला की थी। दरअसल इस महिला ने अपने पति के सामने ही नदी में कूदकर जान दे दी। महिला की तलाश चार दिनों से की जा रही थी। अब इसका शव बरामद हुआ है। महिला की मौत के बाद उसकी बेटी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसके बेटी ने बताया कि मां को भूत-प्रेत दिखते थे, वो उल्टा चलती थी’। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

यह घटना बीते 20 जुलाई की है। रायपुर के महादेव घाट में खारुन नदी के किनारे महिला बसंती बारले अपने पति पन्ना चंद्राकर के साथ घूमने आई थी। कुछ देर नदी के किनारे टहलते हुए अचानक महिला ने तेज बहती हुई नदी में छलांग लगा दी थी। चश्मदीदों के मुताबिक महिला का पति भी उसके पीछे कूदा, मगर महिला को बचा न सका, उसने पुलिस से संपर्क किया और मदद मांगी। घटना के दिन ही डीडी नगर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश करने का प्रयास किया गया। मगर पुलिस को कामयाबी हाथ नहीं लगी। बहाव तेज होने की वजह से महिला नदी के पानी में होती हुई आगे बह चुकी थी।

इसी महिला का शव अब उरला इलाके के गुमा गांव के पास नदी के किनारे मिला। कुछ ग्रामीणों ने लाश देखी तो पुलिस को इसकी खबर दी। उरला थाने की टीम ने लाश की शिनाख्त के लिए रायपुर के दूसरे थानों में जानकारी दी और यहीं से पता चला कि यह उसी महिला का शव है जिसने 20 जुलाई को महादेव घाट में नदी में छलांग लगा दी थी। परिजनों ने भी महिला को पहचान लिया।

महिला के हैं 3 बच्चे
पुलिस को पता चला कि महिला ने डेढ़ साल पहले पन्ना चंद्राकर से शादी की थी। इससे पहले भी महिला शादीशुदा थी और उसके तीन बच्चे हैं। पुलिस महिला की 20 वर्षीय बेटी से पूछताछ करने पहुंची। युवती ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी मां की दिमागी हालत कुछ ठीक नहीं थी, वह अक्सर भूत प्रेत देखने का दावा करती थी, कई बार उल्टे पांव चलने लगती थी। हालांकि पिछले कुछ समय से उसकी तबीयत में सुधार हो रहा था। घटना के कुछ दिन पहले भी फोन पर सामान्य रूप से बातचीत हुई थी। बेटी का दावा है कि तब मां ठीक ठाक लग रही थी, अचानक यह घटना कैसे हुई अब परिजनों की समझ से परे है।

कोई विवाद भी नहीं हुआ..

महिला के मौजूदा पति पन्ना चंद्राकर से भी पुलिस ने पूछताछ की। किसी तरह के पारिवारिक विवाद या महिला की बर्ताव में बदलाव को लेकर भी पुलिस ने महिला के पति से सवाल किए, महिला के पति ने किसी भी तरह के विवाद या महिला की तबीयत खराब होने जैसी बात से इनकार किया। पुलिस अब इस मामले में छानबीन कर रही है कि आखिर किन बातों से महिला ने नदी में छलांग लगाई होगी। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular