Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: बॉडीबिल्‍डर ने गर्लफ्रेंड के साथ मोबाइल से ली सेल्‍फी,...

BCC News 24: बॉडीबिल्‍डर ने गर्लफ्रेंड के साथ मोबाइल से ली सेल्‍फी, फिर हत्‍या कर बॉडी को एसिड बाथ में गलाया

एक बॉडीबिल्‍डर पर आरोप लग रहा है कि उसने गर्लफ्रेंड की हत्‍या कर बॉडी को एसिड बाथ में डाल दिया जहां पूरे 24 घंटों तक बॉडी गलती रही. इस हैवानियत भरी घटना से पहले उसने गर्लफ्रेंड के साथ एक सेल्‍फी भी ली. 

  • बॉडीबिल्‍डर पर लगा गर्लफ्रेंड की हत्‍या का आरोप. 
  • हत्‍या कर एसिड बाथ में गला दी बॉडी. 
  • हत्‍या से पहले मुस्‍कराते हुए ली सेल्‍फी. 

नई दिल्‍ली: ऑस्‍ट्रेलिया में एक बॉडी बिल्‍डर ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्‍या से पहले एक सेल्‍फी ली और फिर उसे उसी के घर में एसिड से भरे बाथटब में डाल दिया. 

गर्लफ्रेंड की हत्‍या का लगा आरोप 

Daily Star की खबर के अनुसार, बॉडी बिल्डर मेराज जफर पर 19 साल की प्रेमिका अमीना हयात की हत्या करने का आरोप है. उसके शरीर को एसिड से भरे बाथटब में फेंकने के बाद उसके अवशेष रविवार को पुलिस को मिले थे. हत्‍या का आरोप लगने से पहले बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका के साथ कुछ दिन पहले उसकी एक फोटो भी शेयर की थी. मेराज को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया है. 

शादी की है अपुष्‍ट खबर 

यह बताया गया है कि इस घटना से कुछ हफ्ते पहले ही इस कपल की शादी हुई थी लेकिन इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है. हयात की बॉडी के अवशेष ऑस्‍ट्रेलिया के सिडनी शहर में उसके घर पर मिले थे. 

24 घंटे तक तेजाब में डली रही बॉडी 

हयात की हत्या शनिवार दोपहर से शाम 5 बजे के बीच की गई थी, उसका शव मिलने से 24 घंटे पहले. इसका मतलब है कि हयात एक दिन से ज्यादा समय तक तेजाब के टब में रही होगी. 

रोमांस से दोनों परिवार हो गए थे परेशान 

हयात ने अपने कथित हत्यारे से मिलने से पहले बांग्लादेश से ऑस्ट्रेलिया की यात्रा की थी. उसकी मौत के कुछ हफ्तों के भीतर उन्‍होंने शादी कर ली थी. यह रोमांस ऐसा था जिसने दोनों परिवारों को परेशान करके रख दिया था.  

पुलिस ने बताई ऐसी बात 

परमट्टा पुलिस एरिया कमांडर, अधीक्षक जूली बून ने एक बयान में कहा, “अधिकारियों ने घर में जबरन प्रवेश किया और बाथरूम के अंदर उन्हें एक महिला का शव मिला. मैं केवल इस बात की पुष्टि कर सकती हूं कि घर के बाथरूम के अंदर रसायन पाए गए थे. मैं पुष्टि नहीं कर सकती कि वे क्या रसायन थे.” 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular