Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, तो वायरल करने लगा फोटो.. लड़की...

छत्तीसगढ़: गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, तो वायरल करने लगा फोटो.. लड़की के परिजनों समेत दोस्तों को भेजी खुद के साथ की तस्वीरें, अलग-अलग 18 नंबरों से कर रहा था परेशान

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में एक युवक का गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप होने के बाद सोशल मीडिया में फोटो वायरल करने लगा। युवती के परिजनों समेत दोस्तों को भी खुद के साथ की फोटो भेजी। इंस्टाग्राम में भी तस्वीरें डाली। इसके अलावा अलग-अलग 18 मोबाइल नंबरों से कॉल कर परेशान करने लगा। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जगदलपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

दरअसल, करपावंड का रहने वाला युवक करन पटेल (24) जगदलपुर की एक युवती के साथ पिछले कुछ महीनों से कॉन्टेक्ट में था। दोनों गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड थे। लेकिन, किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। करन पटेल के पास गर्लफ्रेंड के साथ की कुछ फोटोज थी। ब्रेकअप होने के बाद उन फोटोज को वह इंस्टाग्राम में शेयर करने लगा था। इसके अलावा युवती के परिजनों और दोस्तों को भी भेजा था। वहीं इस मामले की शिकायत जुलाई माह में जगदलपुर सिटी कोतवाली में की गई थी। जिसके बाद से युवक फरार हो गया था।

शिकायत के बाद पुलिस लगातार युवक की तलाश में जुटी रही। कुछ दिन पहले पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली की आरोपी युवक बिलासपुर में छिपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस अफसरों ने जवानों की एक टीम बनाई। फिर उन्हें बिलासपुर भेजा गया। जहां एक घर से युवक को पकड़ लिया गया। नगर पुलिस अधीक्षक एमन साहू ने बताया कि, आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular