Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में स्कॉर्पियो का शीशा तोड़ा, अंदर से पैसे पार करने...

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में स्कॉर्पियो का शीशा तोड़ा, अंदर से पैसे पार करने की कोशिश… रुपए निकालकर बैंक से लौटा युवक, तभी पहुंचे बदमाश; नजर पड़ते ही बाइक में भाग गए

जांजगीर-चांपा: जिले में स्कॉर्पियो गाड़ी का शीशा तोड़कर बदमाश पैसे पार करने की फिराक में थे। मगर सफल नहीं हो सके हैं। समय रहते ही युवक की नजर उन पर पड़ गई। जिसके बाद आरोपी भाग गए हैं। मामला जांजगीर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जीवन कश्यप सोमवार सुबह शहर के रिंग रोड स्थित एसबीआई के नैला ब्रांच में पैसा निकालने गया था। पैसे निकालकर वह वापस लौट रहा था। उसी दौरान वह बर्तन दुकान में ख़ड़ा हो गया। उसने बैंक से निकाले हुए 1 लाख 30 हजार अपनी गाड़ी के डिग्गी में रख दिए थे। इसके बाद वह गाड़ी खड़ी करके दुकान के अंदर गया था।

इसी गाड़ी का शीशा तोड़ा गया है।

इसी गाड़ी का शीशा तोड़ा गया है।

बताया गया कि बर्तन दुकान से वह सामान ले रहा था। उसी वक्त युवक की गाड़ी के पास आकर 2 बदमाश खड़े हो गए। फिर उन्होंने स्कॉर्पियो का कांच तोड़ा और अंदर से पैसे पार करने का प्रयास करने लगे। मगर इतने में जीवन की नजर उन पर पड़ गई और वह चिल्लाने लगा। जिसके बाद आरोपी युवक दूसरी युवक के साथ बाइक में बैठा और वहां से भाग निकला। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। आस-पास लगे सीसीटीवी में भी दोनों आरोपी नजर आए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular