Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- 'मेहमान' के चक्कर में फंसे जीजा.. पति-पत्नी नशे...

BCC News 24: कोरबा- ‘मेहमान’ के चक्कर में फंसे जीजा.. पति-पत्नी नशे में ले गए पड़ोसी की एक्टिवा; चोरी का आरोप लगा, तो रची अपहरण की झूठी कहानी

छत्तीसगढ़: कोरबा में घर आए पति-पत्नी की खातिरदारी दीदी-जीजा को भारी पड़ गई। शराब के नशे में दंपती पड़ोसी की एक्टिवा लेकर चले गए। जब नहीं लौटे तो पड़ोसी ने चोरी की FIR कराने की धमकी दी। इस बीच देर रात पति-पत्नी पहुंचे और एक्टिवा खड़ी कर भागने लगे। यह देख पड़ोसी ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर पीटा। बदनामी के डर से दंपती तो अपने गांव चले गए। वहीं चोरी के आरोप से बचने के लिए दीदी-जीजा ने दंपती को अगवा करने की शिकायत पड़ोसी के खिलाफ सर्वमंगला चौकी में दर्ज करा दी।

जानकारी के मुताबिक, श्याम थाना क्षेत्र के सोलवा निवासी जयदीप और उसकी पत्नी मधु रविवार को अपने दीदी-जीजा संगीता और फिरतू के घर सर्वमंगला क्षेत्र के ग्राम पाली पडनिया पहुंचे थे। दोनों को देख संगीता और फिरतू ने उनकी खूब मेहमान नवाजी की। दारू-मुर्गा की पार्टी हुई। इस दौरान गांव के रहने वाले बबलू को पता चला तो चह भी एक्टिवा लेकर पहुंच गया। सभी ने वहां जमकर शराब पी। इसके बाद जयदीप अपनी पत्नी मधु के साथ बबलू की एक्टिवा लेकर घूमने की बात कहकर निकल गया।

दंपती की तलाश में गांव पहुंची पुलिस।

दंपती की तलाश में गांव पहुंची पुलिस।

वहां से जयदीप और मधु परसाखोला चले गए। ज्यादा नशे में होने के कारण दोनों वहीं रिश्तेदार के घर रुक गए। बब्लू को लगा कि दंपती कुछ देर बाद लौट आएगा, लेकिन 24 घंटे बाद भी उनका कुछ पता नहीं चला। इस पर बबलू ने संगीता और फिरतू पर एक्टिवा लौटाने का दबाव बनाना शुरू किया। साथ ही नहीं मिलने पर थाने में चोरी की FIR दर्ज कराने की भी बात कही। सोमवार देर रात जयदीप अपने एक दोस्त व पत्नी मधु के साथ एक्टिवा लेकर पहुंचा और उसे जीजा के घर के सामने खड़ा कर जाने लगे।

एक्टिवा लौटाने पहुंचे तो पड़ोसी ने पीटा

इसी दौरान बबलू को अपनी एक्टिवा का पता चला तो वह लेने के लिए घर से निकला। रास्ते में जयदीप सहित तीनों लोग मिल गए। आरोप है कि इस पर बबलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीनों की पिटाई कर दी। मारपीट के बाद बदनामी के डर से तीनों बिना किसी को बताए अपने गांव लौट गए। वहीं मंगलवार सुबह फिरतू को पता चला कि बबलू अपने साथियों के साथ जयदीप और मधु को ले गया था। इस पर उसने चोरी के मामले से बचने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रच दी।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो दंपती के अपहरण से हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच शुरू की तो फिरतू और उसकी पत्नी संगीता अपनी बात पर अड़े रहे। वहीं जयदीप और मधु के पास मोबाइल नहीं होने के कारण उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा था। इस पर पुलिस उन्हें तलाश करते हुए ग्राम पाली पड़िया पहुंची। वहां जानकारी जुटाई तो पूरी घटना का पता चला। इसके बाद पुलिस दोनों को लेकर थाने पहुंची। वहां पूछताछ की गई। फिरतू और उसकी पत्नी को भी लाया गया। फिलहाल पुलिस झूठी सूचना देने पर कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular