Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजीजा ने साले को मारा, सबूत मिटाने शव जलाया... जमीन विवाद के...

जीजा ने साले को मारा, सबूत मिटाने शव जलाया… जमीन विवाद के चलते की थी हत्या, खेत में मिली थी अधजली लाश

BILASPUR: बिलासपुर में साले की हत्या करने वाले आरोपी जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जीजा ने जमीन और पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते गला दबाकर अपने साले को मार दिया था। फिर साक्ष्य मिटाने के लिए बोरे में भर कर उसकी लाश को पैरे से जला दिया था। जांच के बाद पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश किया है। पूरा मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

खेत में मिली थी अधजली लाश।

खेत में मिली थी अधजली लाश।

रविवार सुबह 10 बजे के करीब तखतपुर के कैलाश नगर इलाके में एक युवक खेत में बकरी चराने गया था। इसी दौरान उसकी नजर खेत में जले हुए पैरे पर पड़ी। पास जाकर देखने पर पता चला कि पैरे के नीचे अधजली लाश है। उसने घबराकर आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ के बाद युवक की पहचान निगारबंद निवासी सूरज लोधी(19) के रूप में की। उसकी हत्या कर साक्ष्य मिटाने की आशंका से पुलिस जांच में जुट गई। जांच में पता चला कि वह शराब पीने आदी था और अकेले रहता था।

मृतक युवक की पहचान होने के बाद हत्यारे की तलाश में जुटी थी पुलिस।

मृतक युवक की पहचान होने के बाद हत्यारे की तलाश में जुटी थी पुलिस।

जमीन व पैसे के विवाद के चलते जीजा ने की हत्या
पुलिस ने युवक के दोस्त सहित अन्य संदेहियों को पकड़कर पूछताछ की, तब पता चला कि सूरज लोधी ने अपनी 30 डिसमिल जमीन को जीजा अनूप वर्मा के पास गिरवी रखा था और उससे तीन लाख रुपए ले लिया था।

आरोपी जीजा के पकड़े जाने पर खुला हत्या का राज।

आरोपी जीजा के पकड़े जाने पर खुला हत्या का राज।

इसके बाद वह और 50 हजार रुपए की मांग कर रहा था। घटना के दिन 15 अप्रैल को वह शराब के नशे में अपने जीजा के घर पहुंचा और पैसे नहीं देने पर कीटनाशक पीकर उसे फंसाने की धमकी देने लगा। फिर कीटनाशक पी लिया, जिसके बाद डर से उसके जीजा अनूप वर्मा ने उसके सिर को बियर बोतल से मार दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद उसे घसीटकर कमरे में ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसने पैरा लाकर लाश को खेत में ले जाकर जला दिया। आरोपी अनूप वर्मा के अपराध स्वीकार करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular