Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- भतीजे की शादी में बसपा विधायक का 'सपेरा'...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- भतीजे की शादी में बसपा विधायक का ‘सपेरा’ डांस.. MLA के बिंदास अंदाज़ ने बारात में जमाया रंग; नागिन की धुन पर मुंह में रुमाल दबाए जमकर झूमे

जांजगीर-चांपा: शादी समारोह में नागिन की धुन और सपेरों जैसा डांस अक्सर ही आप लोगों ने देखा होगा। तमाम ऐसे लोग हैं, जिन्होंने इसे किया भी होगा। अब इसी नागिन की धुन पर ‘सपेरा’ बनकर झूमे हैं छत्तीसगढ़ के जांजगीर से बसपा विधायक केशव चंद्रा। केशव चंद्रा में जैजैपुर विधानसभा से आते हैं। वह जमकर और बिंदास होकर मुंह में रुमाल दबाए बारात में डांस करते रहे। फिलहाल उनके डांस का यह वीडियो वायरल हो गया है।

बसपा विधायक केशव चंद्रा अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ सारंगढ़ के उच्चाभिठ्‌ठी पहुंचे थे। बारात में नागिन की धुन बजी तो विधायक भी थिरकने लगे। इस दौरान वे सपेरे के रोल में नजर आए। हालांकि यह नई बात नहीं है। इससे पहले भी 11 फरवरी को वह अपने समर्थक के बेटे की शादी में ठुमके लगाते नजर आए थे। तब डीजे की धुन पर भी उन्होंने समर्थकों के साथ जमकर डांस किया था।

बसपा से विधायक हैं केशव चंद्रा
केशव चंद्रा बसपा से विधायक हैं।जैजैपुर विधानसभा को बसपा का मजबूत गढ़ माना जाता है। यह सीट 2008 में परिसीमन के बाद वजूद में आई। पहले चुनाव में बसपा दूसरे नंबर पर थी, लेकिन साल 2013 और फिर 2018 में हुए चुनाव में दो बार से इस सीट पर केशव चंद्रा का ही कब्जा है।

MP की BSP विधायक रामबाई का भी डांस हुआ था वायरल
इससे करीब 3 महीने पहले MP की BSP विधायक रामबाई का भी डांस वीडियो वायरल हुआ था। सीहोर में रामबाई 2 नवंबर को अपने भांजे के शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। वहां लेडीज संगीत के दौरान उन्होंने मंच पर मुझे नौलखा मंगा दे रे, ओ सैंया दीवाने पर जमकर डांस किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular