Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- UP की जीत पर CG में चला बुलडोजर.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- UP की जीत पर CG में चला बुलडोजर.. रायगढ़ में कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली; पूर्व कलेक्टर और भाजपा नेता ओपी चौधरी बोले- BJP के नेतृत्व में फिर विश्व गुरू बनेगा भारत

रायगढ़: देश के पांच राज्यों में हुए चुनावों के नतीजे गुरुवार को आ गए। इनमें से पंजाब में आप(आम आदमी पार्टी) और चार राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में BJP को बड़ी जीत मिली है। BJP की जीत के इस जश्न से छत्तीसगढ़ भी अछूता नहीं है। UP में प्रचंड बहुमत के साथ हुई योगी आदित्यनाथ की वापसी के बाद रायगढ़ की सड़कों पर कार्यकर्ता बुलडोजर लेकर निकल आए। पूर्व कलेक्टर और BJP नेता ओपी चौधरी ने कहा ने कहा कि यूपी में प्रचंड जीत बताती है कि भाजपा के नेतृत्व में भारत फिर विश्व गुरु बनेगा।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर बैठकर रंग-गुलाल उड़ाते हुए जश्न मनाया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर बैठकर रंग-गुलाल उड़ाते हुए जश्न मनाया।

सुबह-सुबह जैसे-जैसे UP विधानसभा चुनावों के नतीजे आते जा रहे थे, प्रदेश में भी BJP कार्यकर्ताओं में उत्साह और जोश बढ़ता जा रहा था। दोपहर तक स्थिति साफ हुई तो रायगढ़ के भाजपा कार्यालय पर ढोल और बैंड का भी इंतजाम हो गया। थोड़ी देर बाद UP के माफिया और अपराधियों के अवैध कब्जों पर चलने वाला बुलडोजर भी रायगढ़ की सड़कों पर उतर आया।

भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने भी जश्न मनाया।

भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने भी जश्न मनाया।

भाजपा कार्यालय से रैली निकाल कार्यकर्ता गांधी चौक, सुभाष चौक, रामनिवास टॉकीज, गोपी टॉकीज, गौरीशंकर मंदिर चौक, कुत्रीशाला पैलेस रोड, गद्दी चौक से वापस कार्यालय लौटे। इस दौरान जय श्रीराम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगते रहे। जीत का जश्न मनाते हुए एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगा होली खेली तो आतिशबाजी कर दीपावली भी मनाई।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। रंग-गुलाल उड़ाते हुए जमकर झूमे।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। रंग-गुलाल उड़ाते हुए जमकर झूमे।

पूर्व कलेक्टर और BJP नेता ओपी चौधरी ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी के लिए बहुत ही गौरव की बात है कि उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में दूसरी बार जीत होने जा रही है। वहीं पांच राज्यों के चुनाव में चार राज्यों में भाजपा की जीत सामने आई है। वहीं जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने कहा कि यह कांग्रेस के एजेंडे और भाजपा पर विश्वास की जीत है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular