Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: गर्लफ्रेंड से रिश्ता टूटा तो नीचता पर उतर आया...

BCC News 24: गर्लफ्रेंड से रिश्ता टूटा तो नीचता पर उतर आया बॉयफ्रेंड.. प्रेमिका की बहन को बताया कॉलगर्ल; युवक बोला- बदनामी से बचना है तो 10 हजार रुपए दो, सोशल मीडिया पर डाले फोटो और फोन नंबर

मध्यप्रदेश: इंदौर में गर्लफ्रेंड की बहन को कॉलगर्ल बताकर बदनाम करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती के फोटो और मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। फिर ब्लैकमेलिंग पर उतर आया। आरोपी ने कहा तुम बदनामी से बचना चाहती हो तो मुझे 10 हजार रुपए दो, नहीं तो तुम्हें इतना बदनाम कर दूंगा कि कहीं रिश्ता नहीं हो पाएगा। दीपक ने एक बार बिना बताए उसके खाते में 3500 रुपए डाल दिए थे और मना करने पर गंदे मैसेज कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि होशंगाबाद की रहने वाली लड़की इंदौर में नौकरी करती है। उसके रिश्तेदार भी यहीं रहते हैं। गांधीनगर का दीपक सोनी विजय नगर में निजी कंपनी में नौकरी करता है। दीपक की पीड़िता की बहन से दोस्ती थी। वो अक्सर एक-दूसरे से मिलते थे। एक बार पीड़ित लड़की भी अपनी रिश्ते में बहन के साथ दीपक से मिलने पहुंची। दीपक को देखने के बाद उसने अपनी बहन से कहा कि ये लड़का ठीक नहीं है, तुम्हें धोखा दे सकता है। लड़की ने उसकी बात मान ली और दीपक से दूरी बना ली। दीपक ने जब लड़की से बातचीत करने की कोशिश की तो उसने कह दिया कि तुम अच्छे लड़के नहीं हो, मेरी बहन ने तुम्हारी करतूत देख ली है।

बदला लेने साजिश रची
दीपक ने बदला लेने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड की बहन को बदनाम करने के लिए साजिश रची। सोशल मीडिया पर उसका मोबाइल नंबर और फोटो डालकर कॉलगर्ल बता दिया। युवती को फोन आने लगे तो वो माजरा समझ नहीं पाई। बाद में जब उसने पड़ताल की तो पता चला कि किसी ने बदनाम कर दिया है। जिसके बाद उसने विजय नगर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ये सब दीपक ने किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular