Sunday, February 25, 2024
Homeकवर्धासारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में चली गोली: RPF जवान की मौत, रायपुर स्टेशन...

सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में चली गोली: RPF जवान की मौत, रायपुर स्टेशन में उतरते समय हुआ मिस फायर; हादसे में एक यात्री हुआ घायल…

RAIPUR: रायपुर रेलवे स्टेशन में आरपीएफ जवान को खुद के सर्विस राइफल से गोली लग गई। सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में उसलापुर स्टेशन से आरपीफ की टीम निकली थी। रायपुर स्टेशन में उतरने के दौरान आरपीएफ जवान के राइफल से एक्सीडेंटली गोली चल गई।

यह गोली खुद कांस्टेबल को लगी गोली सीने से लगकर निकली और ऊपर बर्थ में सो रहे पैसेंजर को भी लग गई। इस घटना के बाद कांस्टेबल को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई। वही एक घायल यात्री जिसके पेट में गोली लगी थी उसका इलाज चल रहा है, घायल यात्री का नाम मोहम्मद दानिश बताया जा रहा है।

सुबह हुआ हादसा

आज सुबह 5.45 बजे छपरा से दुर्ग जा रही सारनाथ एक्सप्रेस में उसलापुर स्टेशन से रायपुर स्टेशन के लिए आरपीएफ़ की टीम एस्कॉर्ट कर रही थी, जिसमें 4 कांस्टेबल और एक सब इन्स्पेक्टर शामिल थे। रायपुर स्टेशन में S2 कोच ट्रेन से उतरते समय एक कांस्टेबल के गन से एक्सीडेंटली गोली चल गई । इस घटना से कांस्टेबल की मौत हो गई । घटना के बाद रायपुर स्टेशन में हड़कंप मच गया ।

राजस्थान का रहने वाला है आरक्षक

मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षक राजस्थान का निवासी बताया जा रहा है। मृतक आरक्षक का नाम दिनेश चंद्र है।रेलवे बिलासपुर जोन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी साकेत रंजन ने इस घटना को लेकर कहा रेलवे डिपार्टमेंट घटना के कारणों की जांच रही है । घायल यात्री का इलाज चल रहा है, और उसकी कंडीशन स्टैबल है ।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular