Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर में युवा कांग्रेस अध्यक्ष की दबंगई... किसान को दी धमकी, बोला-...

बिलासपुर में युवा कांग्रेस अध्यक्ष की दबंगई… किसान को दी धमकी, बोला- जिला अध्यक्ष हूं, ऊपर तक मेरी पहुंच है, उठाकर ले जाऊंगा

BILASPUR: बिलासपुर में जमीनी विवाद में युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष शेरू असलम ने किसान को जान से मारने की धमकी दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में वह कह रहा है कि, मेरी जमीन पर खंभा लगाने कैसे आ गए, जिलाध्यक्ष हूं, उठाकर ले जाऊंगा, तुम लोग कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

मोपका निवासी पीड़ित किसान उमेंद्र राम साहू के मुताबिक, उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। किसान का कहना है, उसकी कृषि भूमि है। उस जमीन के मेड़ को काटकर शेरू असलम और उसके साथियों ने समतल करा दिया है। दो अलग-अलग खसरे की जमीन को अपना होने का दावा कर रहे हैं। इसकी शिकायत पुलिस से की है। लेकिन,अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष ने दिखाया धौंस।

युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष ने दिखाया धौंस।

पीड़ित ने क्या कहा, अब जानिए

किसान उमेंद्र राम के विरोध करने पर शेरू असलम अपने आप को कांग्रेस का जिलाध्यक्ष बताकर धौंस दिखाते हुए धमकाना शुरू कर दिया। जब पीड़ित किसान ने उससे जमीन की रजिस्ट्री पेपर दिखाने को कहा, तब शेरू असलम ने उससे जमीन के दस्तावेज मांगा और बोला कि मैं अपना पेपर नहीं दिखाऊंगा, तुम्हें जो करना है, जहां जाना है जाओ, आखिरी में घूम फिर कर मेरे पास आओगे। मेरी ऊपर तक पहुंच है, अगर मेरे से पंगा लोगों तो तुम को जान से मरवा दूंगा।

किसान ने बनाया वीडियो, अब हो रहा वायरल
उमेंद्र राम साहू ने बताया, गुरुवार को 3.30 बजे वह अपने खेत में खंभा लगाने गया था। उसी समय शेरू असलम अपने साथियों के साथ आया। उसने धमकाते हुए कहा, मेरी जमीन पर तुम लोग खंभा कैसे लगा रहे हो, आसपास की पूरी जमीन मेरी है। इस घटना का किसान ने वीडियो भी बनाया है।

जमीन कब्जे के विवाद को लेकर शिकायत
बताया जा रहा है कि शेरू असलम पर जमीनी विवाद को लकर और भी शिकायतें दर्ज है। इससे पहले सिविल लाइन थाने में निजी जमीन पर कब्जा करके बाउंड्रीवाल तोड़ने की शिकायत है। शेरू असलम पर आरोप है कि वह निजी जमीन पर कब्जा करके गुंडागर्दी करता है।

धमकी से भयभीत है किसान और परिवार के सदस्य।

धमकी से भयभीत है किसान और परिवार के सदस्य।

कलेक्टर तक से हुई शिकायत, लेकिन सुनवाई अब तक नहीं हुई
इधर, शेरू असलम के धौंस और धमकियों से किसान उमेंदराम साहू और उनका परिवार डरा हुआ है। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कलेक्टर से भी शिकायत की है। हालांकि, इसके बाद भी अब तक इस केस में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

अब TI ने कहा- किसान ने कर लिया समझौता
TI फैजुल शाह का कहना है कि मामले की शिकायत पर दोनों पक्षों को थाना बुलाया गया था। पीड़ित किसान ने शेरू असलम से बातचीत करके समझौता कर लिया है। इसके बाद किसान ने कार्रवाई नहीं करने की बात कही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular