Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजुआ खिलवाने लड़कों को सैलरी पर रखा, 5 अरेस्ट... 50 लाख रुपए...

जुआ खिलवाने लड़कों को सैलरी पर रखा, 5 अरेस्ट… 50 लाख रुपए का लग चुका था सट्‌टा, पुलिस ने मारी रेड; भाग गया मुख्य आरोपी

दुर्ग: पुलिस ने भिलाई के जामुल क्षेत्र में ऑनलाइन सट्टा ऐप संचालन करने वाले दो पैनल को पकड़ा है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

एसपी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भिलाई शहर में एक आरोपी ऑनलाइन सट्टा ऐप का ब्रांच संचालित कर रहा है। उसके द्वारा बकायदा लोगों को सैलरी पर रखा गया है। उसके नीचे कई लड़के काम कर रहे हैं, जो कि सट्टा ऐप संचालन से लेकर रुपए का ट्रांजेक्शन भी कर रहे हैं।

एसपी ने क्राइम ब्रांच की टीम को आईपीएस प्रभात कुमार और सीएसपी राजीव शर्मा के नेतृत्व में तैयार किया। इसके बाद जब टीम ने पता लगाया तो पता चला कि कुछ लड़के लोटर 365 इन और लोटस 365 विन नाम से ऑनलाइन सट्टा ऐप संचालित कर रहे हैं।

उनके द्वारा एक महीने में 50 लाख से अधिक का सट्टा लगाया जा चुका है। पुलिस ने मुखबिर को अलर्ट किया और 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक लैपटॉप, 13 मोबाइल फोन, एटीएम, चेकबुक और अन्य दस्तावेज जब्त किए हैं। गिरफ्तार लड़कों ने बताया कि उन्हें सैलरी पर रखा गया था। ऐप का संचालन दूसरे के द्वारा किया जाता था।

कार्रवाई के बारे में जानकारी देते एसपी दुर्ग व मौजूद अन्य अधिकारी

कार्रवाई के बारे में जानकारी देते एसपी दुर्ग व मौजूद अन्य अधिकारी

मेन सरगना को नहीं पकड़ पाई पुलिस
पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा ऐप संचालित करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार तो किया, लेकिन मुख्य आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। बताया जा रहा है कि पुलिस के रेड मारने से पहले ही उसे किसी ने इसकी सूचना दे दी। इसलिए वो वहां से फरार हो गया। बाकी लड़के नहीं भाग पाए तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस की गिरफ्त में एप संचालन करने वाले आरोपी

पुलिस की गिरफ्त में एप संचालन करने वाले आरोपी

ये आरोपी किए गए गिरफ्तार

  1. अमित कुमार राजभर (33 सला), निवासी आदर्श नगर कैंप 1 भिलाई
  2. विशाल कुमार राय (19 साल) संग्राम चौक कैंप 1 भिलाई
  3. गुड्डू राजा (22 साल) निवासी नंदनी रोड सुभाष नगर शिव मंदिर के पास भिलाई
  4. दीपक साव (22 साल) निवासी सुभाष नगर खेल मैदान के पास भिलाई
  5. सुनील सिंह (30 साल) निवासी ईडब्ल्यूएस 378 हाउसिंग बोर्ड जामुल
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular