Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबस और ट्रक में टक्कर, स्टीयरिंग में फंस गया ड्राइवर... गैस कटर...

बस और ट्रक में टक्कर, स्टीयरिंग में फंस गया ड्राइवर… गैस कटर से काटकर निकाला बाहर, हालत गंभीर; यात्रियों को भी आई चोट

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 पर मंगलवार की सुबह ट्रक और यात्री बस में जबरदस्त टक्कर हुई है। हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए। ट्रक चालक स्टीयरिंग में फंस गया था। गैस कटर से ट्रक की बॉडी को काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया। उधर, बस में सवार करीब 4 से 5 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, यात्री बस जगदलपुर से रायपुर की तरफ जा रही थी। वहीं एक ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। इसी बीच आसना के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि, ट्रक के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक चालक बुरी तरह से ट्रक में ही फंस गया। वहीं बस में सवार करीब 4 से 5 यात्री भी घायल हो गए।

बारिश की वजह से हुआ हादसा।

इस मार्ग से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक में फंसे ड्राइवर को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। जिसे एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया गया। इसके साथ ही बस में सवार जो यात्री घायल हुए थे, उन्हें भी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। ट्रक चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जबकि बस में सवार जो यात्री घायल थे उनकी स्थिति सामान्य है।

कटर से काटते लोग।

कटर से काटते लोग।

बारिश की वजह से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि तेज बारिश की वजह से यह हादसा हुआ है। दोनों ही वाहनों को सामने से आ रही वाहन नजर नहीं आई और जबरदस्त भिड़ंत हो गई। करीब सालभर पहले इसी जगह पर एक यात्री बस और एक कार की भी भिड़ंत हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular