Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सीएएफ के कंपनी कमांडर ने की खुदकुशी.....

BCC News 24: CG न्यूज़- सीएएफ के कंपनी कमांडर ने की खुदकुशी.. रेलवे ट्रैक में दो टुकड़ों में मिली लाश, आखरी बार अपनी बेटी को किया था फोन

भिलाई: छत्तीसगढ़ पुलिस की सीएएफ 8वीं बटालियन के कंपनी कमांडर एम तिग्गा (50 साल) का शव गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सुपेला पुलिस ने तुरंत पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेजा और दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी। पुलिस के मुताबिक मामला खुदकुशी का लगता है। सही कारण जांच के बाद पता चलेगा। सुपेला पुलिस के मुताबिक एम तिग्गा सीएएफ में कंपनी कमांडर के पद पर बस्तर जिले के पखनार दरभा थाना अंतर्गत सरजू सलाम में 9वीं बटालियन में पदस्थ थे। उनकी बटालियन का ट्रांसफर रायगढ़ हुआ था। वर्तमान में वो छुट्टी पर भिलाई अपने परिवार के पास आए थे।

उन्होंने आखरी बार अपनी बेटी को फोन पर बताया कि वो रेलवे ट्रैक के पास खड़े हैं। कहां हैं उन्हें कुछ नहीं पता। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं। उसके बाद उनका फोन कट गया। सुपेला पुलिस को सुबह सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर विवेचना शुरू की। तलाशी लेने पर मृतक की जेब से एक आईडी कार्ड बरामद हुआ। आईडी से पता चल की मृतक का नाम एम तिग्गा है। वह सीएएफ का जवान है और वर्तमान में कंपनी कमांडर के पद पर बस्तर जिले में पदस्थ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular