Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- अंडर ब्रिज में जल भराव, BSP ठेका...

BCC News 24: CG न्यूज़- अंडर ब्रिज में जल भराव, BSP ठेका श्रमिक की मौत.. अंडर ब्रिज के पानी में तैरती हुई मिली लाश, पुलिस ने पहुंचकर बाहर निकाला

छत्तीसगढ़: भिलाई तीन के सिरसाकला अंडरब्रिज में हुए जल भराव में डूबने से बीएसपी के ठेका श्रमिक की मौत हो गई। लोगों ने शव को पानी में तैरते हुए देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। भिलाई तीन पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजा है। भिलाई तीन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान वार्ड 33 ग्राम सिरसा भिलाई तीन निवासी देवबगस निर्मलकर (59 साल) के रूप में हुई है। वह भिलाई स्टील प्लांट (BSP) में ठेका श्रमिक के रूप में काम करता था। 10 अगस्त की सुबह घर से काम पर जाने की बात कहकर निकला था। जब वह काम से देर रात तक घर नहीं आया तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। 11 अगस्त की सुबह बंद अंडर ब्रिज में भरे पानी में उसका शव तैरते हुए देखा गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा होने लगी।

अंडर ब्रिज में मिली बुजुर्ग की लाश

अंडर ब्रिज में मिली बुजुर्ग की लाश

डूबने से हुई मौत
भिलाई तीन पुलिस का कहना है कि देवबगस हमेशा इसी अंडर ब्रिज होकर घर जाता था। बारिश के चलते जलभराव होने से इस अंडरब्रिज को बंद कर दिया गया है। इसके बाद भी कुछ लोग यहां से आते जाते हैं। देवबगस भी ड्यूटी से लौटते समय इसी अंडरब्रिज से आया। यहां पानी का भराव अधिक होने से वह डूब गया और उसकी मौत हो गई।

बंद किया गया वह अंडरब्रिज जिसमें डूबने से बुजुर्ग की हुई मौत

बंद किया गया वह अंडरब्रिज जिसमें डूबने से बुजुर्ग की हुई मौत

शहर के लगभग सभी अंडरब्रिज में जल भराव
पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते सिरसा गेट का अंडर ब्रिज पूरी तरह से जलमग्न हो गया है। यही नहीं भिलाई, पॉवर हाउस और दुर्ग सहित अन्य रेलवे अंडर ब्रिज में भी पानी का भराव हो गया है। इसके तलते लोगों को काफी परेशानी हो रही है। रेलवे क्रासिंग में भी अधिक भीड़ होने से ट्रैफिक जाम की समस्या हो रही है। पानी निकालने के लिए न तो रेलवे न जिला प्रशासन कोई भी कुछ नहीं करता दिख रहा है। इसका खामियाजा एक बुजुर्ग को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular