Wednesday, July 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCAF जवान ने की हिंदू धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी... बीफ के...

CAF जवान ने की हिंदू धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी… बीफ के साथ पोस्ट की थी वीडियो, पांडव और द्रौपदी के बारे में लिखी गलत बात, जानकारी मिलते ही किया गया निलंबित

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पदस्थ CAF के एक जवान ने सोशल मीडिया पर हिंदू धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। जवान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पांडव और द्रौपदी की एनिमेटेड आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट कर अभद्र बातें लिखी हैं। मामला सामने आते ही जवान को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पुलिस की एक टीम मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, जवान का नाम शेख अली है। जो सुकमा में CAF की 21वीं बटालियन में पोस्टेड था। एक दिन पहले इसने अपने फेसबुक अकाउंट में फोटो पोस्ट कर गंदी बातें लिखी थी। धार्मिक भावना न भड़के इसलिए पुलिस पहले ही एक्शन पर आई। तुरंत इस पोस्ट को डिलीट करवाया गया। साथ ही जवान को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अफसरों ने रविवार को मीडिया को इसकी जानकारी दी है।

बीफ के साथ युवक ने पोस्ट की थी वीडियो
कुछ दिन पहले सुकमा जिले में ही एक युवक ने बीफ के साथ अपनी वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट की थी। साथ ही हिंदुओं के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी। हालांकि, यह वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय के ही कुछ लोगों ने युवक की पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले किया था। इस मामले ने भी जबरदस्त तूल पकड़ा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular