Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- सिपाही की मूंछों पर फिदा हुए कप्तान साहब.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- सिपाही की मूंछों पर फिदा हुए कप्तान साहब.. तारीफ करते हुए दिया 200 रुपए का इनाम; थाने के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे SP

छत्तीसगढ़: जशपुर में इन दिनों एक सिपाही की मूंछों की चर्चा है। उनकी मूंछे न सिर्फ थाने में बल्कि पूरे पुलिस महकमे में मशहूर हैं। ऐसे में कप्तान साहब सोमवार को थाने के निरीक्षण के लिए पहुंचे तो सिपाही से मिलने के लिए खुद को रोक नहीं सके। सामने मुलाकात हुई तो मूंछों पर वह भी फिदा हो गए। फिदा भी इस कदर हुए कि 200 रुपए का इनाम भी दे डाला।

दरअसल, यह पूरा मामला है कोतबा पुलिस चौकी का। यहां हेड कांस्टेबल के पद पर हैं रामानुज पांडेय। उनके मूंछों की स्टाइल पर हर कोई फिदा है। अब उनकी मूंछे नत्थूलाल जैसी तो नहीं है, लेकिन प्यार से लोग उन्हें भगत सिंह जरूर कहते हैं। ये नाम भी उनकी मूंछों के चलते उनसे जुड़ा है। अब एक सिपाही की मूंछों की चर्चा इसलिए, कि जिले के कप्तान भी उसके मुरीद हो गए।

नकी मूंछे नत्थूलाल जैसी तो नहीं है, लेकिन प्यार से लोग उन्हें भगत सिंह जरूर कहते हैं।

नकी मूंछे नत्थूलाल जैसी तो नहीं है, लेकिन प्यार से लोग उन्हें भगत सिंह जरूर कहते हैं।

SP राजेश अग्रवाल सोमवार को कोतबा चौकी का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। पुलिस चौकी के निरीक्षण और प्रभारी सहित थाने के अन्य स्टाफ से रुबरु होने के दौरान उनकी नजर रामानुज पांडेय पर पड़ी। उसे देखते ही SP साहब पास आए। फिर मूंछों की तारीफ की। उनके मूंछों का अंदाज देखा और इतने खुश हुए कि 200 रुपए का नगद इनाम दे गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular