Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कार और ट्रक में टक्कर, 2 दोस्तों...

BCC News 24: CG न्यूज़- कार और ट्रक में टक्कर, 2 दोस्तों की मौत.. नाश्ता करने निकले थे 3 छात्र, तभी हुआ हादसा; एक की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई है। जिसमें 2 छात्रों की मौत हो गई है। वहीं एक छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों दोस्त कार में बैठकर कहीं नाश्ता करने जा रहे थे, तभी ये हादसा हो गया है। हादसा स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सुबह के वक्त कैलाश नगर निवासी सौरभ यादव अपने दो दोस्त समीर कुजूर और एम .कामेश के साथ नाश्ता करने के लिए बाईपास रोड स्थित किसी होटल में जा रहे थे। ये अभी बाईपास के पास पहुंचे थे, उसी वक्त दूसरी तरफ से तेज रफ्तार ट्रक आ गया। इसके बाद दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई।

काफी मशक्कत के बाद शव को निकाला गया है।

काफी मशक्कत के बाद शव को निकाला गया है।

कार में ही फंस गए थे तीनों

हादसे के बाद कार सवार तीनों छात्र कार में ही फंस गए थे। वहीं ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। आस-पास के लोगों ने जैसे ही इस घटना को देखा वे मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी इसकी खबर दी गई थी। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और तीनों को कार से निकालने का प्रयास किया गया। बताया गया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि तीनों काफी देर तक अंदर फंसे रहे।

शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

2 छात्रों की निकली लाश

कुछ समय बाद जब उन्हें निकाला गया, तब तक सौरभ यादव और समीर कुजूर की जान जा चुकी थी। इसके अलावा एम. कामेश की हालत गंभीर थी। इसके बाद कामेश को तुरंत ही पास के अस्पताल में भेजा गया है। परिजनों को भी इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी गई थी। कहा जा रहा है कि सौरभ यादव सुराना कॉलेज में पढ़ता था। जबकि समीर और एम कामेश सेंट थॉमस कॉलेज के छात्र हैं। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular