Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशिवनाथ पुल पर कार-बाइक में भिड़ंत... बाइक सवार पुल से नीचे गिरे,...

शिवनाथ पुल पर कार-बाइक में भिड़ंत… बाइक सवार पुल से नीचे गिरे, दो युवकों की मौत

भिलाई: पुलगांव थाना अंतर्गत शिवनाथ नदी पुल पर रविवार की रात कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। राजनांदगांव की ओर जा रही कार एमपी 50 सीए 0698 से दुर्ग की ओर आ रही बुलेट सीजी 07 एजेड 9026 टकरा गई। इसके बाद बाइक सवार दोनों युवक पुल से नीचे गिरे।

इधर जब तक कार रुकती तब तक 100 मीटर से ज्यादा दूर बाइक घसीट चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतकों में तालपुरी निवासी अल्ताफ पिता नसीरुद्दीन गनी (24 वर्ष) और संदीप पिता राधे आनंदन (35 वर्ष) शामिल हैं। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

सिर में चोट मौत की वजह: पुलिस ने बताया कि बुलेट सवार दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं लगाया था। जैसे ही बाइक कार से टकराई, उसी रफ्तार से दोनों के सिर भी कार से टकरा गए। हेलमेट नहीं होने से सिर से ब्लडिंग होने लगी। घटना स्थल से जिला अस्पताल पहुंचने पर सिर से खून बहता रहा। इस प्रकार दोनों युवकों ने यदि हेलमेट पहना होता तो शायद उनकी जान बच सकती थी।

इधर धमधा में भी रात 8.30 बजे हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत
रविवार की रात 8:30 बजे धमधा थाना क्षेत्र स्थित अतरिया मार्ग पर ग्राम धरमपुरा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। वाहन की ठाेकर इतनी तेज थी कि बाइक सवार की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पहुंचे लोगों ने बाइक सवार युवक की धमधा के वार्ड-7 निवासी भारत यादव के रूप में की। पता चला कि वह छुईखदान से लौट रहे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular