Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 5 कुत्तों पर एसिड डालकर मारने की...

BCC News 24: CG न्यूज़- 5 कुत्तों पर एसिड डालकर मारने की कोशिश करने वाले नाबालिक के खिलाफ मामला दर्ज, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना…

रायपुर. राजधानी में एक नाबालिक लड़के ने 5 कुत्तों पर एसिड डालकर उन्हें मारने की कोशिश किया है. यह घटना सदर बाजार रोड की है, जहां 15 अगस्त से 19 अगस्त के बीच नाबालिक ने कुत्तों को मारने की कोशिश की है. जिसके बाद नाबालिक के खिलाफ कोतवाली थाने में पशु क्रूरता अधनियम के तहत कार्रवाई की गई हैं.

इस मामले में एडीशनल एसपी सुखनन्दन राठौर ने बताया कि नाबालिक को गिरफ्तार कर मुचकले पर छोड़ा गया हैं. एसिड डालने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हैं.

बता दें कि इस घटना से पीपुल्स फ़ॉर एनिमल्स संस्था ने पुलिस को अवगत कराया, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई किया. संस्था में 3 कुत्तों का इलाज चल रहा और 2 की मौत हो गई हैं. लड़के का कहना था कि कुत्ते उसे परेशान करते थे इसलिए उसने उन पर एसिड डाल दिया. वहीं, संस्था की संचालक कस्तूरी बल्लाल ने बताया कि ये बच्चा पहले भी कुत्तों को मारा करता था. 15 अगस्त के दिन जब सब बंद था तब उसने पहली बार एसिड डाला. रात में जब सब सो रहे थे तब उसने इस घटना को अंजाम दिया. 19 को जैसे ही हमे पता चला, हमने तुरंत थाने में शिकायत किया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular