Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: रायपुर में मवेशी से दुष्कर्म, 3 माह में तीसरी घटना.. अग्रसेन...

छत्तीसगढ़: रायपुर में मवेशी से दुष्कर्म, 3 माह में तीसरी घटना.. अग्रसेन चौक के पास बछड़े के साथ युवक ने किया गलत काम, पड़ोसियों ने दौड़ाकर पकड़ा

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बछड़े के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आजाद चौक क्षेत्र के अग्रसेन चौक के पास एक तबेले में भोर से पहले लोगों ने एक युवक को बछड़े के साथ नग्न हालत में देखा। उसके बाद शोर सुनकर पड़ोसियों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया।

सुबह-सुबह आजाद चौक थाने पहुंचे भैंसथान के पास रहने वाले करण कुमार निर्मलकर की लिखित तहरीर पर पुलिस ने अप्राकृतिक कृत्य और पशु क्रूरता निवारण कानून की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। करण कुमार निर्मलकर ने बताया, उसके पिता डेयरी चलाते हैं। रात में वह उनके मवेशियों की रखवाली के लिए वहीं चबूतरे पर सोता है।

17 अक्टूबर की सुबह 4.30 बजे के करीब मवेशियों के खुरों की खटपट से उसकी नींद खुल गई। उसने देखा कि उससे करीब 6 फीट की दूरी पर एक व्यक्ति नंगा होकर एक बछड़े के साथ गलत काम कर रहा था। उसने शोर मचाकर ललकारा तो दो तीन और लोग इकट्‌ठा हो गये। सभी ने युवक को दौड़ा लिया। वह नंगे ही भागा लेकिन उन लोगों से उसे पकड़ लिया। पूछने पर उसने अपना नाम कमाल उर्फ मुन्ना बताया। बाद में करण और दूसरे लोग आजाद चौक थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

आरोपी गिरफ्तार, घर-परिवार वाला है

आजाद चौक थाना प्रभारी दीपेश जायसवाल ने बताया, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है। पिछले कई सालों से वह अग्रसेन चौक के पास रहकर नर्सरी के पौधे बेचता है। उसका परिवार भी यहीं रहता है।

पिछले सप्ताह खमतराई में ऐसा ही केस

रायपुर के खमतराई इलाके में पिछले सप्ताह ऐसा ही मामला सामने आया था। चार दिन पहले रास्ते से गुजर रहे कुछ युवकों ने एक व्यक्ति को देर रात बीच राह में गाय के साथ गलत करते हुए पकड़ा था। पकड़ा गये युवक की पहचान राम प्रसाद मरावी बताया गया। वह भी मध्य प्रदेश के मंडला का रहने वाला है। बीरगांव की फैक्ट्रियों में मजदूरी करता है।

तीन महीने पहले एक और केस हुआ था

खमतराई थाना इलाके में ही तीन महीने पहले इसी तरह की एक और घटना सामने आई थी। तब स्थानीय लोगों की भीड़ ने एक युवक को पकड़कर बुरी तरह से पीटा था। आरोपी ने अपनी गलती कबूली थी। उनसे बताया कि वह बहक गया था। पेशे से ड्राइवर आलम नाम के युवक को पकड़ा गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular