Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: दिवाली में चाहिए थे पैसे, महिला से छीना मंगलसूत्र.. मॉर्निंग वॉक...

छत्तीसगढ़: दिवाली में चाहिए थे पैसे, महिला से छीना मंगलसूत्र.. मॉर्निंग वॉक के लिए गई थी पीड़िता; पहले भी कई मामलों में सजा काट चुका है आरोपी

छत्तीसगढ़: रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला चेन स्नेचिंग की शिकार हो गई। आरोपी ने महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र खींच लिया था। घटना के बाद पीड़िता ऊषा चौधरी ने थाने में FIR दर्ज करवाई। फिलहाल आरोपी आकाश सिंह राजपूत (21 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी आकाश सिंह राजपूत ने पूछताछ में बताया कि उसे दिवाली में खर्च करने के लिए पैसे चाहिए थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि महिला ऊषा चौधरी सुबह 6 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। जब वो रोहिणीपुरम तालाब स्थित हनुमान मंदिर मोड़ पर पहुंची, तो पीछे से आ रहे बाइक सवार ने उसके गले से सोने का मंगलसूत्र खींच लिया। उस समय ज्यादा लोग सड़क पर नहीं थे, इसलिए कोई उसे पकड़ नहीं सका। वो तेजी से बाइक चलाकर फरार हो गया।

पुलिस की तत्परता से चेन स्नेचिंग हुआ मंगलसूत्र मिला।

पुलिस की तत्परता से चेन स्नेचिंग हुआ मंगलसूत्र मिला।

इसके बाद महिला डीडी नगर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें आरोपी आकाश सिंह राजपूत (21 साल) नजर आया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बांसटाल रायपुरा का रहने वाला है। आकाश राजपूत पहले भी मारपीट और आर्म्स एक्ट जैसे मामलों में बाल संप्रेक्षण गृह माना में सजा काट चुका है। आरोपी के कब्जे से घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल और सोने की मंगलसूत्र को जब्त कर लिया गया है। इनकी कीमत कुल 1 लाख रुपए है। डीडी नगर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

घटना में इस्तेमाल बाइक भी जब्त।

घटना में इस्तेमाल बाइक भी जब्त।

मॉर्निंग वॉक के वक्त अक्सर होती हैं ऐसी वारदातें

शहर में सुबह मॉर्निंग वॉक करते हुए चेन स्नेचिंग, मोबाइल और पर्स की लूट जैसी वारदात होती रहती है। सुबह के समय रास्ते और गली-मोहल्ले सुनसान रहते हैं, जिसका फायदा आरोपी उठाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular