Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- खेत में प्रेमी जोड़े को पकड़ा, बॉयफ्रेंड...

BCC News 24: BIG न्यूज़- खेत में प्रेमी जोड़े को पकड़ा, बॉयफ्रेंड के सामने प्रेमिका से गैंगरेप.. दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला; लड़की बेहोश हुई तो भाग गए आरोपी, हालत गंभीर, 5 पर FIR

हाजीपुर (वैशाली): बिहार के वैशाली में कुछ युवकों ने खेत में एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा। इसके बाद 4-5 युवकों ने दोनों के कपड़े उतरवाए। मारपीट और गाली-गलौज की। पुलिस को बुलाने की धमकी देकर युवकों ने बॉयफ्रेंड के सामने ही लड़की के साथ गैंगरेप किया। लड़की जब बेहोश हो गई, तो युवक भाग गए। युवकों ने इसका वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

लड़की की उम्र 15 साल है। लड़की की हालत गंभीर है। उसका इलाज जारी है। पुलिस में पांच युवकों पर केस दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

मामला जिले के जंदाहा थाना इलाके का है। शनिवार को 9वीं की छात्रा (15) अपने बॉयफ्रेंड से मिलने सुनसान इलाके में पहुंची थी। खेत में दोनों बातचीत कर रहे थे। तभी वहां कुछ युवक आ गए। दोनों के साथ अभद्रता करने लगे। लड़कों ने दोनों के कपड़े उतरवाए और मारपीट की। फिर पुलिस को बुलाने की धमकी देकर लड़की के साथ गैंगरेप किया। दोनों छोड़ने की गुहार लगाते रहे, पैर भी पकड़े। लेकिन युवकों ने नहीं छोड़ा।

लड़की बेहोश हुई तो आरोपी भाग गए
इस दौरान एक लड़का पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा। रेप से लड़की जब बेहोश हो गई तो युवक फरार हो गए। इसके बाद वीडियो भी वायरल कर दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular