Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में ट्रेलर ने मारी बाइक को...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में ट्रेलर ने मारी बाइक को टक्कर.. हादसे में नाबालिग छात्र की मौत; दूसरी घटना में ट्रेन से गिरकर गई शिक्षक की जान

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में रविवार को हुए सड़क हादसे में एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई। ग्राम मेहंदी में ट्रेलर ने बाइक सवार छात्र राहुल भारती (17 वर्ष) को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल राहुल ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मृतक बिलासपुर के भिलमी गांव का रहने वाला है।

शिवरीनारायण थाना प्रभारी रविंद्र अनंत ने बताया कि बिलासपुर जिले का रहने वाला राहुल बाइक से पामगढ़ (जांजगीर-चांपा) की ओर जा रहा था। वो मेहंदी गांव पहुंचा ही था, तभी ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और ट्रेलर को जब्त किया गया।

सड़क हादसे में 17 साल के नाबालिग की मौत।

सड़क हादसे में 17 साल के नाबालिग की मौत।

इधर लगातार हो रहे सड़क हादसों से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया था। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को पामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को फोन कर हादसे की सूचना दे दी गई है।

दूसरी घटना में शनिवार को ट्रेन से गिरकर हुई थी युवक की मौत

एक दूसरी घटना में शनिवार को उत्कल ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई थी। मृतक का नाम संत देव प्रकाश (उम्र 31) था। वो बिलासपुर का रहने वाला था। ASI दिलीप सिंह ने बताया कि मृतक जांजगीर-चांपा के मालखरौदा के ग्राम परसाडीह में शिक्षक था। शनिवार और रविवार दो दिन की छुट्टी मिलने पर वो अपने घर बिलासपुर जा रहा था। शनिवार शाम को वो उत्कल ट्रेन से बिलासपुर के लिए रवाना हुआ, जहां दुर्घटनावश वो हसदेव नदी में गिर गया। इसकी सूचना चांपा स्टेशन मास्टर ने थाने में दी। पुलिस ने मृतक के शव को नदी से बरामद कर लिया है। रविवार को पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

ट्रेन से गिरकर शिक्षक की मौत।

ट्रेन से गिरकर शिक्षक की मौत।

10 सितंबर को शाम में बस और ट्रक की टक्कर

शनिवार शाम को जांजगीर-चांपा में बस और ट्रक की टक्कर हो गई। मनेन्द्रगढ़ से शिवरीनारायण तक चलने वाली यात्री बस जांजगीर-चांपा के नगरीहडीह गांव के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इसके बाद यात्री बस सड़क से नीचे उतर गई। हादसे में बस और ट्रक के चालक गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर कर दिया गया। वहीं 7 यात्रियों को मामूली चोट आई है। सभी घायलों को उपचार के लिए खरौद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। हादसा शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में हुआ था।

बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर, दोनों ड्राइवर घायल।

बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर, दोनों ड्राइवर घायल।

शनिवार शाम साढ़े 6 से 7 बजे के बीच घटना हुई। ट्रक ड्राइवर का नाम महेश्वर प्रसाद केवट (35 वर्ष) और बस चालक का नाम युवरान खान (32 वर्ष) है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular