Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापत्नी की हत्या का CCTV फुटेज आया सामने... पति ने सरेराह महिला...

पत्नी की हत्या का CCTV फुटेज आया सामने… पति ने सरेराह महिला पर चाकू से किया था हमला, कैरेक्टर पर करता था शक

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक ने चरित्र शंका के चलते अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला था। बुधवार शाम की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सड़क चल रही महिला पर आरोपी पति ने ताबड़तोड़ चाकू से वार कर हत्या कर दी थी।

इस वारदात के बाद फरार आरोपी को नेवई पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में उपयोग किया गया चाकू जब्त कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सड़क पर चल रही महिला पर घात लगाए पति ने चाकू से किया हमला।

सड़क पर चल रही महिला पर घात लगाए पति ने चाकू से किया हमला।

नेवई टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि सरिता साहू (35 वर्ष) ठेठवार पारा टंकी मरोदा में रहती थी। तीन साल पहले उसका अपने पति रमेश साहू (38 साल) से विवाद हो गया था। तब से पति और पत्नी अलग-अलग रह रहे थे। रमेश अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। 10 मई को वो उसकी हत्या करने के नीयत से उसके घर के पास टंकी मरोदा शिव मंदिर के पास तेलगु पारा मोड के पास गया था।

वह मौका देखकर पत्नी के घर पहुंचा और चाकू से उसके पेट और सीने में कई वार किए। इससे सरिता की मौत हो गई। सूचना मिलते ही नेवई पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर आरोपी रमेश साहू के खिलाफ हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया।

नेवई पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नेवई पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को पकड़ने पुलिस ने गाठित की थी टीम
टीआई ने बताया कि हत्या के फरार आरोपी को पकड़ने टीम गठित कर अलग-अलग जगहों पर रवाना किया गया था। आरोपी के संभावित आने-जाने वाली जगहों पर नजर रखी गई थी। बाहर भाग जाने की संभावना पर रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन में भी टीम को लगाया गया था। इसी दौरान गुरुवार को सूचना मिली की आरोपी शिवपारा स्थित नसर्री में छिपा हुआ है। पुलिस की टीम ने घेराबंदी करके आरोपी रमेश साहू को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular